home page

नागौर शहर के कई क्षेत्रों में जल आपूर्ति बाधित, कई इलाकों में 4 जून को दी जाएगी 3 जून की सप्लाई

देशनोक 132 केवी डायरेक्ट फीडर से पंप हाउस देशनोक को  बिजली आपूर्ति बाधित रहने के कारण गोगेलाव हेडवर्क्स से शहर में जल आपूर्ति रविवार को 4 घंटे तक बंद रही.
 | 
नागौर शहर के कई क्षेत्रों में जल आपूर्ति बाधित, कई इलाकों में 4 जून को दी जाएगी 3 जून की सप्लाई

Nagaur City : भीषण गर्मी में ज्यादातर शहरों में लोगों को बिजली कटौती और पेयजल आपूर्ति की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. इसी तरह की समस्याओं का सामना नागौर शहर वासियों को भी करना पड़ रहा है. बता दें कि देशनोक 132 केवी डायरेक्ट फीडर से पंप हाउस देशनोक को  बिजली आपूर्ति बाधित रहने के कारण गोगेलाव हेडवर्क्स से शहर में जल आपूर्ति रविवार को 4 घंटे तक बंद रही.

इसी कारण से नागौर शहर की नहर से जल आपूर्ति में कमी आई. बता दे गर्मियों के दौरान बिजली और अपनी दोनों की खपत बढ़ जाती है. आम जनता को समय पर बिजली और पानी न मिलने के परेशानी का सामना करना पड़ता है. आज सोमवार को भी होने वाली जल आपूर्ति में कटौती की जाएगी. शहर में आजाद चौक, जॉन राजपूत कॉलोनी, उच्च जलाशय से राजपूत कॉलोनी जोन, संजय कॉलोनी उच्च जलाशय से शास्त्री नगर, दुलैया उच्च जलाशय से पित्तीवाड़ा, घोषीवाड़ा, हाउसिंग बोर्ड ||, दीप कॉलोनी उच्च जलाशय से दीप कॉलोनी जोन, खतरीपुरा उच्च जलाशय से खतरीपुरा जोन तथा चिनार पंप हाउस से दी जाने वाले जॉन की जलापूर्ति बाधित रहेगी.

3 जून की जलापूर्ति को अगले दिन 4 जून को

सोमवार को होने वाली जलापूर्ति कटौती से इसके अलावा बख्तसागर उच्च जल से भी नहीं भर पाएगा. जिसके चलते ढूंढाबाडी, भंडारियों की गली, बाहेतियों की गली, सुराना की छोटी व बड़ी पोल, काकीपोल मिश्रा वाड़ी और नया नाइवाड़ा जॉन की भी जल आपूर्ति बाधित होगी. इन इलाकों में 3 जून की जलापूर्ति को अगले दिन 4 जून को दी जाएगी.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like