home page

Yeida plot Scheme: एयरपोर्ट के पास जल्द मिलेंगे सस्ते प्लाट, मिडिल क्लास का सपना होगा पूरा

Noida Airport  : अगर आप भी दिल्ली या इसके पास सटे इलाकों में अपना सपनों का घर बनाना चाहते हैं। तो आज आपके लिए जरूरी खबर लेकर आए है। नोएडा एयरपोर्ट के पास एक हाउसिंग स्कीम के तहत यमुना एक्सप्रेसवे इंडस्ट्रियल विकास प्राधिकरण 6500 रेजिडेंशियल प्लॉट की स्कीम को शुरू करने वाला है।
 | 
Yeida plot Scheme: एयरपोर्ट के पास जल्द मिलेंगे सस्ते प्लाट, मिडिल क्लास का सपना होगा पूरा

Saral Kisan, Noida Airport  : अगर आप भी दिल्ली या इसके पास सटे इलाकों में अपना सपनों का घर बनाना चाहते हैं। तो आज आपके लिए जरूरी खबर लेकर आए है। नोएडा एयरपोर्ट के पास एक हाउसिंग स्कीम के तहत यमुना एक्सप्रेसवे इंडस्ट्रियल विकास प्राधिकरण 6500 रेजिडेंशियल प्लॉट की स्कीम को शुरू करने वाला है। अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया की स्कीम के तहत 6000 प्लांट 30 स्क्वायर मीटर के होंगे। जिनकी कीमत 8 लाख तक होने की उम्मीद है। कम बजट में मिडिल क्लास फैमिली एयरपोर्ट के पास घर बना सकती है। 

कितना होगा एरिया 

यीड़ा से मिली जानकारी के अनुसार आचार संहिता हटने के बाद योजना की शुरुआत की जाएगी। इन प्लेटों में करीबन 6000 प्लांट 30 वर्ग मीटर के होंगे और 500 प्लांट 200 से 4000 वर्ग मीटर के बीच होंगे। इन सभी प्लांट को रेजिडेंशियल यूज के लिए बेचा जाएगा। अधिकारियों ने बताया कि बड़े साइज वाले प्लाटों की कीमत₹24000 प्रति स्क्वायर मीटर तक हो सकते हैं। 

किस दिन होगी शुरुआत 

नोएडा एयरपोर्ट के पास लगता इस क्षेत्र को डेवलप करने के लिए काम किया जा रहा है। यहां पर लोगों को घर बनाने का भी मौका मिलना चाहिए। इस प्रोजेक्ट से जुड़ी सारी फॉर्मेलिटी पूरी होने के बाद जून जुलाई तक लांच किया जा सकता है। आवेदन आने के बाद अलग-अलग साइज वाले प्लांट्स को लकी ड्रा के जरिए निकाला जाएगा। 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like