home page

उत्तर प्रदेश रोडवेज में लिए जाएंगे 100 नए ड्राइवर, जानिए योग्यता और नियम

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश रोडवेज परिवहन निगम जूझ रहा ड्राइवरो की कमी से। पिछले 1 महीने से परिवहन विभाग भर्ती के द्वारा खोज बस चालक। विभाग जगह-जगह लग रहा कैंप।

 | 
उत्तर प्रदेश रोडवेज में लिए जाएंगे 100 नए ड्राइवर, जानिए योग्यता और नियम

​​​​​​Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश रोडवेज विभाग इन दिनों के चलते बस चालकों की कमी से जूझ रहा है। पिछले 1 महीने से ड्राइवर की तलाश कर रहा है। उत्तर प्रदेश परिवहन निगम विभाग को ढूंढने पर भी नहीं मिल रहे बस चालक। अब यूपी रोडवेज विभाग के अधिकारी वर्कशॉप कर्मचारियों के साथ जगह-जगह लगा रहे कैंप। कैंप के माध्यम से चालकों की भर्ती इस कमी को पूरा किया जा सके। विभाग के कर्मचारियों का कहना है कि पहले सभी ड्राइवरों की भर्ती मुख्यालय के आधार पर होती थी। परंतु मुख्यालय ने रीजन स्तर पर चालकों की भर्ती के आदेश दिए गए हैं।

बीते महीने जब  नोडल अधिकारी बरेली आए तो अफसर ने रीजन स्तर से ड्राइवरो की भर्ती करने के निर्देश दिए थे। एक महीना गुजर गया परंतु अभी तक बस चालक के लिए आवेदक नहीं मिल रहे। अब एआरएम बरेली तथा रुहेलखंड बस डिपो के नेतृत्व में जगह-जगह रोडवेज कर्मियों के बीच कैंप लगाकर बस चालकों की तलाश कर रहे हैं।

एआरएम संजीव कुमार श्रीवास्तव का कहना है। तकरीबन 100 संविदा ड्राइवरो को भर्ती किया जाएगा। इस भर्ती के आवेदन के लिए अप्लाई करने वाले के पास 2 साल पुराना हैवी ड्राइविंग लाइसेंस होना चाहिए। उम्मीदवार का कद 5.3 फिट हो और योग्यता आठवीं पास होनी चाहिए। योग्य आवेदक आज ही रीजन कार्यालय आकर अपना आवेदन जमा कर सकते हैं। एक हफ्ते के अंदर सभी औपचारिकताएं पूरी कर ली जाएगी। इसके तुरंत बाद उनको नौकरी दे दी जाएगी।

 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like