home page

युवक ने शादी कार्ड पर छपवाया गजब मैसेज, मेहमानों के पढ़ कर उड़े होश!

सोशल मीडिया पर रोजाना कोई ना कोई चीज वायरल होती रहती है। आज हम आपको एक अनोखे वेडिंग कार्ड के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। इस कार्ड पर लिखा मैसेज पढ़कर आपकी हंसी का ठिकाना नहीं रहेगा।

 | 
युवक ने शादी कार्ड पर छपवाया गजब मैसेज, मेहमानों के पढ़ कर उड़े होश!

Shadi Card : भारतीय साथियों को बड़े धूमधाम से एक त्यौहार की तरह मनाया जाता है। शादी में आने वाले मेहमानों की लिस्ट काफी लंबी होती है, जिसमें घर परिवार के सभी सदस्य और रिश्तेदार शामिल होते हैं। इन सभी को शादी में बुलाने के लिए शादी कार्ड छपवाकर निमंत्रण भेजा जाता है।

आज के समय में शादी कार्ड छपवाने के लिए अलग-अलग तरीके अपनाए जाते हैं और उसे यूनिक बनवाने की कोशिश रहती है। इस तरह के यूनिक कार्ड सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं। जिस तरह चुनाव का माहौल चल रहा है तो कोई वोट डालने की अपील करता है तो कोई भारत के प्रधानमंत्री की तस्वीर कार्ड पर छपवाता है। लेकिन आज हम आपके लिए एक ऐसा कार्ड लेकर आए हैं जिसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस कार्ड की शादी 19 अप्रैल को थी। इस कार्ड को पंकज नाम के शख्स को भेजा गया है जिस पर राधा कृष्ण की तस्वीर बनी हुई थी। जिस तरह पुराने कार्डों में चाचा या मामा की शादी में बुलाने का संदेश दिया जाता था। जो काफी वायरस होता था। लेकिन आज हम जिस कार्ड की बात कर रहे हैं उसमें स्पष्ट तौर पर लिखा गया है कि कृपया शादी में शराब पी करना आए। आज के समय में अक्सर लोग शादी में शराब पीकर जमकर हंगामा करते हैं। जिनसे बचने के लिए यह संदेश छपवाया गया है।

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस कार्ड को पढ़ने के बाद लोगों ने अपने हिसाब से अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी। कोई इस संदेश को सही बता रहा है। एक युवक ने लिखा कि सच में लोग शादी में शराब पीकर हंगामा करते हैं और पूरा मजाक किरकिरा कर देते हैं।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like