home page

इस Electric Scooter के स्टाइलिश लुक ने लोगों को बना दिया दीवाना, 200 किलोमीटर की रेंज

फेस्टिव सीजन चल रहा है, इसलिए आप दिवाली पर इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो एक लाख रुपये बच सकते हैं। कंपनी EV स्कूटरों पर भारी छूट दे रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये ऑफर अनिश्चित काल के लिए उपलब्ध हैं। खबर में अधिक जानकारी प्राप्त करें..

 | 
The stylish look of this electric scooter made people crazy, range of 200 kilometers

Saral Kisan : Pure EV ग्राहकों को फेस्टिव सीजन में 15,000 से 20,000 रुपये का डिस्काउंट दे सकता है जब वे इलेक्ट्रिक स्कूटरों खरीदते हैं। इसके अलावा, कंपनी ने अपने नए ग्राहकों को 40,000 रुपये का कैशबैक रेफरल ऑफर भी घोषित किया है। कम्पनी ने 6 नवंबर से 9 नवंबर के बीच देश भर में व्हीकल एक्सचेंज कैंप लगाया है, जहां लोग अपने पुराने टू-व्हीलर को बेचकर नई Pure EV टू-व्हीलर खरीद सकते हैं।

ग्राहक नई स्कूटर खरीदने पर एक लाख रुपये की बचत कर सकते हैं, यदि वे शुद्ध विद्युतीय व्हीकल एक्सचेंज और रेफरल योजना का लाभ उठाते हैं। PURE EV एक अग्रणी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर मोटरसाइकिल और स्कूटर है। 1 लाख वर्ग फुट से अधिक क्षेत्रफल में, कंपनी ने EV पावरट्रेन के विकास और परीक्षण के लिए एक रिसर्च एंड डेवलपमेंट सेंटर बनाया है। कंपनी अपने उत्पादों को मुख्य रूप से नेपाल और भूटान जैसे दक्षिण एशियाई देशों में निर्यात करती है।

Pure EV ने हाल ही में ePluto 7G Max इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च किया है. 201 किलोमीटर की रेंज वाले इस इलेक्ट्रिक को 1,14,999 रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया है. ePluto 7G MAX अब पूरे भारत में बुकिंग के लिए उपलब्ध है. कंपनी इस त्योहारी सीजन से स्कूटर की डिलीवरी शुरू होने की तैयारी में है.

ePluto 7G MAX 3.5 KWH की बैटरी से लैस है जो AIS-156 प्रमाणित है और स्मार्ट बैटरी मैनेजमेंट सिस्टम और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी से लैस है. इस पावरट्रेन की अधिकतम शक्ति 2.4 किलोवाट है और यह तीन अलग-अलग ड्राइविंग मोड प्रदान करता है.

कंपनी का दावा है कि ePluto 7G Max को सात अलग-अलग माइक्रोकंट्रोलर और कई सेंसर के साथ तैनात किया गया है, जो स्मार्टफोन की तुलना में अधिक शक्तिशाली प्रोसेसिंग प्रदान करते हैं. यह प्योर ईवी को भविष्य में ओटीए फर्मवेयर अपडेट लेने में सक्षम बनाएगा.

अगर फीचर्स की बात करें तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर हिल स्टार्ट असिस्ट, डाउनहिल असिस्ट, कोस्टिंग रीजेन, रिवर्स मोड और स्मार्ट एआई जैसे फीचर्स के साथ आता है. जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि यह बैटरी की सेहत को बनाए रखेगा. कंपनी इस ई-स्कूटर पर 60,000 किलोमीटर की स्टैंडर्ड वारंटी और 70,000 किलोमीटर की एक्सटेंडेड वारंटी दे रही है.

ये पढ़ें : उत्तर प्रदेश के अयोध्या से दिल्ली तक लगेंगे अब सिर्फ 75 मिनट, जनता की हुई मौज

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like