home page

सिरसा में चतरगढ़पट्टी के मकान से 1 लाख नकदी और जेवरात चोरी, गुरुद्वारे गया हुआ था परिवार

सिरसा जिले के चतरगढ़पट्टी इलाके में चोरों ने एक मकान से 1 लाख रुपए की नकदी और लाखों रुपए के जेवर चुरा लिए.
 | 
सिरसा में चतरगढ़पट्टी के मकान से 1 लाख नकदी और जेवरात चोरी, गुरुद्वारे गया हुआ था परिवार

Sirsa : सिरसा जिला के चतरगढ़पट्टी इलाके में चोरों ने मकान में घुसकर लाखों रुपए के जेवर और 1 लाख रुपए की नगदी चुरा ली. सिरसा जिला में चोरों के हौसले बुलंद है. जिले में आए दिन कहीं ना कहीं दिन चोरी और छीना-झपटी की वारदात सामने आ रही है. इस चोरी के बाद मकान मालिक की शिकायत पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

मकान मालिक प्रीतम सिंह निवासी चतरगढ़पट्टी ने सिविल लाइन थाना पुलिस को जानकारी दी की वीरवार की सुबह वह कोई काम पर गया हुआ था. इसके बाद उनके परिवार के लोग पत्नी प्रवीण, भाभी सुमन और भाई कुलदीप सिंह गुरुद्वारा चले गए.

शाम के समय जब वह घर की तरफ लौटे तो अंदर पहुंचते ही कमरे में सारा सामान बिखरा हुआ मिला. अलमारी और फर्नीचर के लॉकर भी खुले पड़े थे. हमने तुरंत अलमारी में चेक किया तो 1 लाख की नगदी, सोने का हार, एक अंगूठी, लॉकेट और सोने की चेन गायब मिले. घर वालों ने फोन पर घटना की सूचना उसे दी.

मकान मालिक प्रीतम सिंह ने शिकायत में पुलिस को बताया कि वारदात की सूचना पुलिस को दे दी गई है. इसके बाद हुड्डा चौकी की पुलिस ने उसके घर का मुआयना किया है. पुलिस जांच अधिकारी सतवीर सिंह ने बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. जल्द ही चोरों की पहचान करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like