home page

Panchkoshi Yatra: पंचक्रोशी यात्रा में 25 हजार यात्रियों को भोजन करवाएगा सिंधी समाज, बांटेंगे पांच हजार रुद्राक्ष माला

Panchkoshi Yatra: उज्जैन 3 मई से शुरू होने वाली पंचक्रोशी यात्रा में आने वाले करीब 25 हजार यात्रियों को सिंधी समाज भोजन करवाएगा। इसकी तैयारियां बड़े स्तर पर की जा रही है। शिव भक्त भोजन सेवा के रूप में यह 10वां साल है। पढ़ें पूरी खबर 

 | 
Panchkoshi Yatra: पंचक्रोशी यात्रा में 25 हजार यात्रियों को भोजन करवाएगा सिंधी समाज, बांटेंगे पांच हजार रुद्राक्ष माला

Panchkoshi Yatra: उज्जैन 3 मई से शुरू होने वाली पंचक्रोशी यात्रा में आने वाले करीब 25 हजार यात्रियों को सिंधी समाज भोजन करवाएगा। इस बार 50 हजार स्क्वेयर फीट के पंडाल में भजनों की धुन पर यात्रियों को स्वादिष्ट व्यंजन परोसे जाएंगे। इसमें पंचक्रोशी श्रद्धालुओं के लिए बफेट भोजन की व्यवस्था की जाएगी। श्री हाटकेश्वर पारद शिवलिंग मंदिर में सिद्ध किए गए 5 हजार स्ट्राक्ष की मालाओं का वितरण भी पंचक्रोशी यात्रियों को किया जाएगा। समाज के गोपाल बलवानी ने बताया सिंधी भजन भक्त मंडल की ओर से भगवान शिव, झूलेलाल, श्रीकृष्ण के भजनों की मधुरम प्रस्तुति दी जाएंगी। क्लीनिक का संचालन भी होगा। यहां आवश्यकता होने पर यात्रियों को निःशुल्क प्राथमिक उपचार भी दिया जाएगा। यात्रियों को गर्मी से राहत देने के लिए पंखे, कूलर एक फव्वारे की भी व्यवस्था की जाएगी।

समाज के 500 महिला-पुरुष सेवाएं देंगे आयोजन में समाज के 500 से

पंचक्रोशी यात्रा में 500 से ज्यादा महिला-पुरुष अपनी सेवाएं देंगे। सिंधी समाज के वरिष्ठ समाजसेवी महेश परियानी, संतोष लालवानी, किशनचंद भाटिया, दौलत खेमचंदानी, डॉ. जितेंद्र जेठवानी, राजकुमार परसवानी, लोकेश आडवाणी, किशोर मुलानी, कपिल बाशानी, वीर माम्नानी, नरेंद्र सबनानी आदि समाजजन ने बैठक कर तैयारियों को अंतिम रूप दिया है। इसके तहत ही तैयारियां पूर्ण की जाएगी, ताकि पंचक्रोशी यात्रा पर आने वाले यात्रियों को भोजन से लेकर विश्राम व इलाज की सुविधाएं मिल सके।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like