home page

कानपुर-प्रयागराज हाईवे पर ड्राइवर को नींद आने से DCM में घुसी कार, 3 लोगों की मौत

UP News : उत्तर प्रदेश मैं कार चालक को आई नींद की झपकी तीन लोगों की ज़िन्दगी ही खा गई। बता दें कि उत्तर प्रदेश के कानपुर प्रयागराज हाईवे पर कार चालक को नींद आ जाने से गाड़ी सड़क किनारे खड़े डीसीएम में जा टकराई। भयंकर सड़क हादसे में तीन जनों की मौत हो गई है। 

 | 
कानपुर-प्रयागराज हाईवे पर ड्राइवर को नींद आने से DCM में घुसी कार, 3 लोगों की मौत

Uttar Pradesh News : यूपी के कानपुर प्रयागराज हाईवे पर महाराजा पर के पास भीषण कर हादसे में  तीन लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में दो लोग घायल हो गए। कार चालक को नींद आ जाने से गाड़ी सड़क किनारे खड़े डीसीएम मैं जाकर टकरा गई। 

मौके पर आई पुलिस 

सड़क हादसे के बाद मौके पर पुलिस ने पहुंच कर घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट करवा दिया। जानकारी के लिए बताने की सोमवार सुबह करीब 7:00 बजे हरियाणा नंबर गाड़ी रामादेवी से फतेहपुर की ओर सफर कर रही थी। अभी अचानक उत्तर प्रदेश के महाराजपुर में चालक को नींद आ जाने से कर के अनियंत्रित होकर होटल के पास खड़ी डीसीएम में जा कर भीड़ गई। इस बंकर सड़क हादसे में कार वाले एक महिला में 50 साल की साहिब की मौके पर ही मौत हो गई। घायलों में 58 वर्षीय कादरी मोहम्मद और एक 6 वर्षीय अमायरा घायल हुई है। 

गाड़ी तेजी से डीसीएम में घुस गई

थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि घटनास्थल पर पूछताछ में पता चला कि चालक को झपकी आने से हादसा हुआ है। जिसमें से तीन मौके पर ही मर गए। जबकि दो जने घायल हुए हैं। मृतकों के शवों को पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घायलों का उपचार अभी भी जारी है। पुलिस ने बताया कि चालक को अचानक नींद की झपकी आने से कार से नियंत्रण टूट गया। कार ने नियंत्रण खो दिया। गाड़ी तेजी से डीसीएम में घुस गई। हादसा इतना भयंकर था कि मौके पर ही तीन लोग मर गए। मामले को पुलिस जांच कर रही है। मृतकों के परिवारों को दुर्घटना की सूचना दी गई है। शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like