home page

अगर आप भी खरीदना चाहते है सस्ता फर्नीचर, मिल जाता है 8 हजार में बेड, सोफा सहित ये सब

Business Tips: खरमास के कारण एक महीने के लिए शुभ कार्य पर ब्रेक लग गया है। ऐसे में लोग शादी का दौर फिर से शुरू होते ही इसकी तैयारी करेंगे। ऐसे में अगर आप भी शादीशुदा हैं और फर्नीचर खरीदना चाहते हैं,

 | 
If you also want to buy cheap furniture, you can get all this including bed, sofa for Rs. 8 thousand.

Business idea : खरमास के कारण एक महीने के लिए शुभ कार्य पर ब्रेक लग गया है। ऐसे में लोग शादी का दौर फिर से शुरू होते ही इसकी तैयारी करेंगे। ऐसे में अगर आप भी शादीशुदा हैं और फर्नीचर खरीदना चाहते हैं, तो घबराने की जरूरत नहीं है. समस्तीपुर के कल्याणपुर में एक फर्नीचर स्टोर है, जहां रेंज 8 हजार रुपये से शुरू होती है।

आपको बता दी की यंहा पर 8 हजार रुपये में सोफा और बेड मिलेंगे। इतना ही नहीं, सभी फर्नीचर सामान यहां सस्ती से सस्ती कीमतों पर उपलब्ध हैं। यहां पर लोग फर्नीचर अपनी पसंद से खरीद सकते हैं। क्योंकि बेड और सोफा अलग-अलग डिजाइन की लकड़ी से बनाए गए हैं।

यहां सस्ता फर्नीचर का पूरा सेट उपलब्ध है

घर में शादी करने वाले लोग सामान खरीदते समय बहुत सोचते हैं। ऐसे में आपको अब घबराने की जरूरत नहीं है अगर आपके घर में भी शादी है।क्योंकि पहले फर्नीचर बनाने के लिए लोगों को ऑर्डर देना पड़ता था और ऑर्डर के अनुसार ही सामान मिलता था, लेकिन अब बाजारों में एक से एक दुकान हैं जहां आपको न तो ऑर्डर देने की जरूरत होगी और न ही ज्यादा पैसे के बारे में सोचने की जरूरत होगी। क्योंकि यहां पर सस्ता से सस्ता फर्नीचर का सारा सामान उपलब्ध है।

सारा सामान मशीन से तैयार है

बातचीत के दौरान दुकानदार ने बताया कि पहले बेड और सोफा बनाने में अधिकांश मिस्त्री खुद से काम करते थे और जुगारू तकनीक का उपयोग करते थे। लेकिन आज यह आधुनिक है। अब मशीनरी का उपयोग करते हैं। क्योंकि पहले इस काम में एक दिन लगता था। अब कम घंटे में होता है। इसलिए अब सामान पहले से कम मूल्य पर मिलने लगे हैं।

हमारे पास विभिन्न लकड़ी के बेडशीट हैं। हमारे यहां बेड कम से कम आठ हजार से शुरू होता है। 70 हजार से सोफा शुरू होता है, वहीं 8 हजार से शुरू होता है। हमारे पास 40 से 50 हजार रुपये का सोफा है। यह शीशम, प्लाई बोर्ड, सागवान, महोगनी, बेड और सोफा से बना है।

ये पढ़ें : UP News : 100 करोड़ की लागत से उत्तर प्रदेश के इस शहर में बनेगी 10 सड़कें, सफर होगा आसान

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like