home page

पति आते समय नहीं लाता था मोमोज, शिकायत लेकर पत्नी पहुंची पुलिस स्टेशन

Saral Kisan :पति-पत्नी के बीच झगड़े की खबरें अक्सर सुनने को मिलती रहती है। लेकिन यूपी के आगरा से जो मामला सामने आया है उसे सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। एक अच्छे-खासे परिवार में मोमोज ने कलेश करवा दिया। महिला को मोमोज इतने पसंद हैं कि उसने शादी के दौरान ही पत्नी से रोजाना मोमोज खाने की बात बता दी।
 | 
पति आते समय नहीं लाता था मोमोज, शिकायत लेकर पत्नी पहुंची पुलिस स्टेशन
Saral Kisan : पति-पत्नी के बीच झगड़े की खबरें अक्सर सुनने को मिलती रहती है। लेकिन यूपी के आगरा से जो मामला सामने आया है उसे सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। एक अच्छे-खासे परिवार में मोमोज ने कलेश करवा दिया। महिला को मोमोज इतने पसंद हैं कि उसने शादी के दौरान ही पत्नी से रोजाना मोमोज खाने की बात बता दी। शादी के बाद पति अक्सर मोमोज लाना भूल जा रहा था, इस पर पत्नी ने घर में बखेड़ा खड़ा कर दिया। पत्नी का कहना था कि मुझे मोमोज बहुत पसंद है, वही पति मेरे लिए लेकर नहीं आता है। 

मोमोज न लाने को लेकर नाराज पत्नी थाने पहुंची और पुलिस से साथ में नहीं रहने की शिकायत की। मामला मलपुरा थाना क्षेत्र का है। यहां की रहने वाली युवती की शादी आठ महीने पहले पिनाहट क्षेत्र के रहने वाले युवक के साथ हुई थी। महिला का पति जूता कारीगर है। महिला का कहना है कि उसे मोमोज खाना बहुत पसंद हैं, उसे रोजाना मोमोज खाने होते हैं।

शादी से पहले ये बात उसने अपने पति को बता दी थी, इसके बाद भी पति उसके लिए मोमोज नहीं लाता है। इस वजह से दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता है। पति ने उसकी बात नहीं मानी तो वह अपने मायके आ गई। दो महीने से वह अपने मायके में रह रही है। वह अब अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती। परामकर्श केंद्र जब मामला पहुंची तो पुलिस ने पति से भी पूछताछ की। महिला के पति ने पुलिस को बताया, कभी काम से आते समय लेट हो जाता हूं तो मोमोज नहीं ला पाता हूं। आगे से वह रोजाना मोमोज लेकर आएगा।  

परामर्श केंद्र में आ रहे पति-पत्नी के झगड़ों ने पुलिस की बढ़ाई टेंशन

आगरा में परामर्श केंद्र पर कुछ ऐसे घरेलू मामले आ रहे हैं जो पुलिस के लिए टेंशन से कम नहीं है। पति-पत्नी के घरेलू झगड़ों को निपटाने में पुलिस के पसीने छूट रहे हैं। कुछ मामलों में तो दोनों पक्ष के न मानने पर सीधे मुकदमा दर्ज करना पड़ रहा है। पुलिस के पास कोई पति की शॉपिंग न कराने की  शिकायत लेकर पहुंचा रहा है तो कोई बीवी के अच्छा खाना न बनाने की शिकायतें आ रही हैं। कुछ दिन पहले एक महिला ने पति पर अपने साथ नौकरी पर न ले जाने की शिकायत की थी। साथ ही उसने कई अन्य गंभीर आरोप भी लगाए थे। 

ये पढ़ें : अधिक बिजली बिल की टेंशन होगी खत्म, बस फॉलो करें ये 5 टिप्स

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like