home page

Delhi में यमुना के उस पार रहने वालों के लिए अच्छी खबर, इस इलाके की 9 सड़कों का होगा विस्तार

Delhi News : यमुनापार दिल्ली के लाखों लोगों को राहत मिली है। लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) ने शाहदरा जिले में मरम्मत और नवीनीकरण करने का फैसला किया है। अब सड़कों पर चलना आसान होगा।
 | 
Delhi में यमुना के उस पार रहने वालों के लिए अच्छी खबर, इस इलाके की 9 सड़कों का होगा विस्तार

Saral Kisan (New Delhi) : यमुनापार दिल्ली के लाखों लोगों को राहत मिली है। लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) ने शाहदरा जिले में मरम्मत और नवीनीकरण करने का फैसला किया है। अब सड़कों पर चलना आसान होगा।

इससे दिल्ली की पीडब्ल्यूडी मंत्री आतिशी ने सड़क सौंदर्यीकरण और सुधार का प्रस्ताव मंजूर कर लिया है। शाहदरा जिले की नौ महत्वपूर्ण सड़कों का पुनर्निर्माण और सौंदर्यीकरण इसके तहत किया जाएगा। यह कहा जा रहा है कि प्रस्तावित सड़कों में से कई खराब हैं या उन पर अतिक्रमण है।

मुख्य सड़क टूटी हुई जगह पर फुटपाथ भी चलने लायक नहीं है, जिससे लोगों को बहुत असुविधा होती है।

इन सड़कों को बनाया जाएगा

टेलीफोन एक्सचेंज आर ब्लॉक रोड से जीटी रोड तक है; एलआईसी रोड, एमसीडी मलेरिया कार्यालय से जीटी रोड; डिवाइडर रोड से गुरुद्वारा रोड तक; दिलशाद गार्डन के सामने हंस राज पब्लिक स्कूल; R ब्लॉक छोटी रोटरी से L पॉकेट तक; और जे एंड पॉकेट से जीटी रोड पर पेट्रोल पंप

लाजपत नगर में अतिक्रमण खत्म हो जाएगा

दिल्ली हाईकोर्ट ने सोमवार से लाजपत नगर सेंट्रल मार्केट में अवैध रेहड़ी-पटरी और अन्य अतिक्रमण को हटाने के लिए नियमित अभियान चलाया जाएगा। स्थानीय व्यापारियों का कहना है कि एमसीडी की टीम पिछले कुछ दिनों से अतिक्रमण को दूर कर रही है, लेकिन सोमवार से अवैध रेहड़ी-पटरी लगाने वालों को नियमित रूप से हटाया जाएगा। इसके साथ ही, व्यापारियों का अतिक्रमण भी दूर होगा।

ये पढ़ें : उत्तर प्रदेश के इस शहर में है सबसे लंबा रेलवे स्टेशन, 26 डिब्बों वाली 2 ट्रेनें एक साथ होती है खड़ी

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like