home page

Furniture Market : दिल्ली की इस मार्केट में मिलते हैं सस्ते फर्नीचर, जरूर करे चेक

अगर आप एक नया घर खरीदने की योजना बना रहे हैं या अपने फर्नीचर को एक नए डिजाइन से बदलना चाहते हैं। इसलिए आज हम दिल्ली का एक प्रसिद्ध मार्केट बताते हैं। जहां आप गुणवत्तापूर्ण फर्नीचर को बहुत कम पैसे में खरीद सकते हैं।आइए इसके बारे में विस्तार से जानें।
 | 
Furniture Market: Cheap furniture is available in this market of Delhi, definitely check it.

Cheapest Furniture Market in Delhi : दिल्ली का सबसे सस्ता फर्नीचर मार्केट है. आप थोड़े से पैसे में अपना घर सजा सकते हैं अगर आप नया घर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं या अपने फर्नीचर को एक नए डिजाइन देना चाहते हैं। इसलिए आज हम दिल्ली का एक प्रसिद्ध मार्केट बताते हैं। जहां आप गुणवत्तापूर्ण फर्नीचर को बहुत कम पैसे में खरीद सकते हैं।आइए इसके बारे में विस्तार से जानें।

नया और दूसरा हाथ का फर्नीचर इस मार्केट में सस्ता होगा। 2 बीएचके फ्लैट के लिए यहां से फर्नीचर खरीदने पर 20 हजार रुपये में पूरा सामान मिल जाएगा।

घर के इंटीरियर में फर्नीचर सबसे महत्वपूर्ण है। फर्नीचर लोगों की जीवनशैली को दिखाता है।हमेशा अपने घर के ट्रेंडी सामान को अपडेट रखना चाहिए। ऐसे में आप इस मार्केट से ट्रेंडीग फर्नीचर खरीद सकते हैं।

यह फर्नीचर मार्केट पश्चिमी दिल्ली के फतेह नगर से तिलक नगर तक फैला हुआ है. यहां आपको लंबी कतारों में दुकानें देखने को मिलेंगी. हर दुकान पर तरह-तरह की वैरायटी के फर्नीचर उपलब्ध हैं. यहां से आप डिजाइनर पर्दे, गद्दे भी खरीद सकते हैं.

आपको बता दे की फर्नीचर मार्केट के संचालक रंजीत कुमार वरमानी ने बताया कि उनकी दुकान 23 साल से इस मार्केट में है। ये बाजार पिछले 25 वर्षों से चल रहा है।

इस मार्केट में आपको न सिर्फ नया बल्कि सेकंड हैंड फर्नीचर भी किफ़ायती दामों में मिल जाएगा. इस मार्केट में आपको नया डबल बैड 7500 रुपये में मिल जाएगा. वहीं सोफा आपको 5000 में मिल जाएगा. साथ ही सेकंड हैंड डबल बैड इस बाज़ार में आपको मात्र 4000 रुपये में मिल जाएगा.

इस बाजार में आप अपने हिसाब से बैड कस्टमाइज भी करा सकते हैं. वहीं इस मार्केट में आपको फर्नीचर से जुड़ी हर चीज मिल जाएगी. जिसमें बैड,टेबल, सोफा,अलमारी, स्टडी टेबल, चेयर और अन्य आइटम शामिल है.

इस मार्केट के टाइम की बात करें तो यह मार्केट सुबह 10 बजे से लेकर रात 9 बजे तक खुला रहता है. वहीं इसकी लोकेशन फतेह नगर है जिसका नज़दीकी मेट्रो स्टेशन तिलक नगर है.

ये पढ़ें : उत्तर प्रदेश वालों की मौज यहां बिछेगी 52 किमी. की नई रेलवे लाइन, 958 करोड़ खर्च, मिल गई मंजूरी

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like