home page

उत्तर प्रदेश सहित देश के इन राज्यों में छाया कोहरा, ऐसा रहेगा आज का मौसम

Today's Weather : मौसम विभाग की रिपोर्ट के अनुसार, 11 जनवरी रात 12 बजे जम्मू डिवीजन के अलग-अलग हिस्सों में बहुत घने कोहरे की सूचना मिली. वहीं, पंजाब, हरियाणा-चंडीगढ़-दिल्ली, उत्तर प्रदेश, पश्चिम मध्य प्रदेश और अलग-अलग हिस्सों में मध्यम कोहरे की स्थिति देखी गई.
 | 
Shadow fog in these states of the country including Uttar Pradesh, today's weather will be like this

Saral Kisan : मौसम विभाग की रिपोर्ट के अनुसार उत्तर पश्चिम भारत के राज्यों में सुबह के वक्त अगले पांच दिनों तक घना कोहरा देखने को मिलेगा. वहीं, पंजाब में 13 से 15 जनवरी के बीच कोल्ड से गंभीर कोल्ड डे की स्थिति रहने की आशंका है. देश के अधिकतर हिस्सों में ठंड का सितम देखने को मिल रहा है. दिल्ली, राजस्थान समेत कई राज्यों में कड़ाके की ठंड के साथ कोहरा लोगों की परेशानी बढ़ा रहा है.

यूपी में आज का मौसम

मौसम विभाग की रिपोर्ट के अनुसार यूपी की राजधानी लखनऊ में आज न्यूनतम तापमान 7 डिग्री और अधिकतम तापमान 18 डिग्री दर्ज किया जा सकता है. वहीं, लखनऊ में आज घना कोहरा देखने को मिलेगा. गाजियाबाद की बात करें तो आज न्यूनतम तापमान 6 डिग्री और अधिकतम तापमान 16 डिग्री दर्ज किया जा सकता है. वहीं, गाजियाबाद में आज मध्यम कोहरा देखने को मिलेगा.

नई दिल्ली में आज का मौसम

मौसम विभाग की रिपोर्ट के अनुसार आज यानी 12 जनवरी को नई दिल्ली में न्यूनतम तापमान 06 डिग्री और अधिकतम तापमान 18 डिग्री दर्ज किया जा सकता है. वहीं, नई दिल्ली में आज घना कोहरा भी देखने को मिलेगा. मौसम विभाग की मानें तो अगले कुछ दिनों तक देश की राजधानी नई दिल्ली में कोहरा देखने को मिलेगा.

अन्य राज्यों में आज का मौसम

मौसम पूर्वानुमान एजेंसी स्काईमेट की रिपोर्ट के अनुसार आज दक्षिणी तमिलनाडु और लक्षद्वीप में 1 या 2 स्थानों पर हल्की बारिश संभव है. वहीं, उत्तरी राजस्थान में कुछ स्थानों पर सुबह के समय घना से बहुत घना कोहरा छाने का अनुमान है. पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, असम, मेघालय, मिजोरम, त्रिपुरा, जम्मू संभाग, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, उत्तरी मध्य प्रदेश, ओडिशा, बिहार, पश्चिम बंगाल और सिक्किम में कुछ स्थानों पर घना कोहरा छा सकता है. पंजाब, उत्तर प्रदेश और राजस्थान के कुछ स्थानों पर शीतलहर की स्थिति संभव है.

ये पढ़ें : उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने जनता को दी सौगात, रोडवेज बसों में इन लोगों का नहीं लगेगा किराया

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like