home page

शॉपिंग मॉल में चोरी की वारदात से सब हो गए हैरान, घर में बना डाला तेल-साबुन-बिस्किट कॉम्प्लेक्स

Crime News: पुलिस भी हैरान रह गई जब पकड़े गए चोरों की निशानदेही पर घर में रखे चोरी हुए सामान को बरामद किया गया। शॉपिंग मॉल से चोरी किए गए सामान से घर का पूरा कमरा भरा हुआ था।

 | 
Everyone was shocked by the incident of theft in shopping mall, made oil-soap-biscuit complex at home

MP News: ग्वालियर के विशाल मेगा मार्ट, एक शॉपिंग कॉम्प्लेक्स, में पिछले कुछ दिनों से सामान की चोरी हो रही है। मैगा मार्ट के अधिकारी इस बात से हैरान थे कि आखिर सामान कहां गायब हो रहा था, लेकिन पुलिस भी हैरान रह गई जब इस चोरी का खुलासा हुआ। क्योंकि चोर मेगा मार्ट में काम करने वाले कर्मचारी थे। शहर के गोले का मंदिर क्षेत्र में स्थित बड़े मेगा मार्ट में पिछले कुछ समय से सामान चोरी हो रही है। जब स्टॉक को मिलाया गया, तो पता चला कि स्टॉक में गड़बड़ी है। मेगा मार्ट के मैनेजर उपेंद्र शर्मा ने इसे बारीकी से देखा तो पता चला कि कुछ लोग परिसर में चोरी कर रहे हैं

हाइपरमार्केट के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले गए, जिसमें एक कर्मचारी को अन्य लोगों के साथ चोरी करते हुए देखा गया। उपेंद्र शर्मा ने गोले का मंदिर थाने में शिकायत दर्ज कराई। इस मामले में धर्मेंद्र जाटव, प्रदीप राठौर, दिनेश कोली और धर्मेंद्र राठौर को पुलिस ने गिरफ्तार किया। विशेष रूप से, धर्मेंद्र जाटव विशाल मेगा मार्ट में सुरक्षा गार्ड है, जबकि धर्मेंद्र राठौर सफाई कर्मचारी है। विशाल मेगा मार्ट में उनके दो अन्य सहयोगी दिनेश कोली और प्रदीप ने लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम दिया।

Security Guard धर्मेंद्र जाटव को चोरी का सामान बेचने पर 20% मुनाफे का भागीदार बनाया गया। पुलिस भी हैरान रह गई जब पकड़े गए चोरों की निशानदेही पर घर में रखे चोरी हुए सामान को बरामद किया गया। घर के अंदर एक विशाल मेगा मार्ट से चोरी हुआ सामान भरा हुआ था। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

ये पढ़ें : UP News : 100 करोड़ की लागत से उत्तर प्रदेश के इस शहर में बनेगी 10 सड़कें, सफर होगा आसान

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like