home page

उत्तर प्रदेश में नए रिंग रोड के निर्माण की कवायद तेज, DM ने किया निरीक्षण, इस जिलों में लोगों के लिए ख़ुशखबरी

UP News : शहर में ट्रैफिक जाम की समस्या को दूर करने के लिए बाहर रिंग रोड का निर्माण जल्द ही शुरू हो जाएगा। शुक्रवार को, जिलाधिकारी अरविंद कुमार सिंह ने रिंग रोड से जुड़े निर्माण कार्य को जल्द ही शुरू करने के लिए साइड स्थल का निरीक्षण किया।
 | 
उत्तर प्रदेश में नए रिंग रोड के निर्माण की कवायद तेज, DM ने किया निरीक्षण, इस जिलों में लोगों के लिए ख़ुशखबरी

Saral Kisan (UP Ring Road) : 516 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाली इस रिंग रोड के निर्माण से शहर में हर दिन जाम की समस्या दूर होगी और आवागमन भी आसान होगा। डीएम ने साइड स्तल का निरीक्षण करते हुए कार्यदायी संस्था के कर्मचारियों को जल्द ही निर्माण कार्य शुरू करने का निर्देश दिया। उनका कहना था कि बिजलीपुर रिंग रोड का निर्माण पहले चरण में दुल्हिनपुर सिरसिया से शुरू होगा।

उन्होंने कहा कि बिजलीपुर-उतरौला रिंग रोड के निर्माण कार्य को बेहतर बनाने के लिए एक पूर्ण कार्ययोजना बनाई जाएगी। प्रस्तावित रिंग रोड बिजलीपुर गांव से एनएच-730 बौद्ध परिपथ के किमी 331 के दायें तरफ बिजलीपुर गांव से शुरू होकर उतरौला रोड पर जाकर कटरा शंकर नगर, सोनार गांव और मझउवा गांव से गुजरेगा।

इस बाई पास के बनने से नेपाल, तुलसीपुर, उतरौला, गोण्डा और बस्ती जाने वाले वाहनों को बलरामपुर शहर में प्रवेश किए बिना निकाला जा सकेगा। इससे दैनिक ट्रेफिक जाम की समस्या कम हो सकेगी। अपर जिलाधिकारी वित्त राजस्व प्रदीप कुमार, एसडीएम सदर राजेंद्र बहादुर और एक्सईएन पीडब्लूडी निर्माण खण्ड शैलेंद्र सिंह इस निरीक्षण में उपस्थित थे।

ये पढ़ें : उत्तर प्रदेश में मंधना गंगा बैराज फोरलेन हाईवे से इन 2 जिलों का शानदार होगा सफऱ

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like