home page

Cheapest Western Clothes : 1000 वाली चीज मिलेगी सिर्फ 100 रुपए में, ब्रांडेड शर्ट व जींस किलो के भाव

Cheap Market : आमतौर पर बड़ी-बड़ी दुकानों में ब्रांडेड कंपनियों की जींस और शर्ट 500 से 2 हजार रुपए में मिलते हैं, लेकिन KEEM सड़क किनारे बीकानेर के फड़ बाजार में 100 रुपए से भी कम में मिलते हैं।
 | 
Cheapest Western Clothes : 1000 वाली चीज मिलेगी सिर्फ 100 रुपए में, ब्रांडेड शर्ट व जींस किलो के भाव

Saral Kisan (Cheapest Western Clothes) : हर व्यक्ति चाहता है कि वे हर दिन अच्छे ब्रांडेड कपड़े पहने हों। लेकिन प्रत्येक व्यक्ति ब्रांडेड कपड़े नहीं पहन सकता। यही कारण है कि लोगों को अपनी इच्छा से दूर होकर सस्ते कपड़े खरीदना पड़ता है। अब लोगों की इच्छा पूरी हो सकती है। यह भी कम कीमत है। यह सुनने में अजीब लग सकता है, लेकिन यह सही है। बीकानेर में 100 रुपये में ब्रांडेड कंपनी के जींस और शर्ट आसानी से मिल जाएंगे।

आमतौर पर बड़ी-बड़ी दुकानों में ब्रांडेड कंपनियों की जींस और शर्ट 500 से 2 हजार रुपए में मिलते हैं, लेकिन KEEM सड़क किनारे बीकानेर के फड़ बाजार में 100 रुपए से भी कम में मिलते हैं। यहां दूर-दूर से लोग भी खरीदारी करने आते हैं। 100 रुपये भी छोटे बच्चों के कपड़े खरीदने के लिए पर्याप्त हैं।

वर्षों से ये बाजार प्रतीत होते रहे हैं

उत्तर प्रदेश से आए सलमान ने कहा कि छोटे बच्चों से लेकर बड़े लोगों तक कपड़े मिलते हैं। इनमें शामिल हैं जींस, पेंट, शर्ट, स्कर्ट और केपरी। 100 रुपये में यहाँ एक चीज मिलती है। इसलिए शर्ट और जींस दोनों मिलाकर 200 रुपए लगते हैं। उसने कहा कि वह पिछले कई साल से यह कपड़े बेच रहा है। हर दिन सौदा करने आते हैं सौ से अधिक लोग।

Also Read : पिता की प्रॉपर्टी में हिस्सा नहीं मांग सकती बेटी, आप भी जान लें कानून

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like