home page

Charkhi Dadri: पांच कॉलोनियों में 48 घंटे रही बिजली गुल 46 डिग्री रहा तापमान, लोग ने लगाया जाम

Charkhi Dadri News :इस समस्या से परेशान स्थानीय निवासियों ने सोमवार सुबह 10.30 बजे सड़कों पर उतरकर अपना गुस्सा जाहिर किया। इस दौरान झाड़ सिंह चौक से गुजरने वाले वाहनों को रोक दिया गया। नागरिकों ने कहा कि लगातार हो रही इस बिजली सप्लाई समस्या के कारण उनका दैनिक जीवन काफी प्रभावित हो रहा है।

 | 
Charkhi Dadri: पांच कॉलोनियों में 48 घंटे रही बिजली गुल 46 डिग्री रहा तापमान, लोग ने लगाया जाम

Saral Kisan, Charkhi Dadri News : पिछले दो दिन यानी 48 घंटे से झाड़सिंह क्षेत्र में बिजली आपूर्ति प्रभावित होने के कारण नागरिकों ने झाड़सिंह चौक पर जाम लगा दिया। इस समस्या से परेशान स्थानीय निवासियों ने सोमवार सुबह 10.30 बजे सड़कों पर उतरकर अपना रोष जताया। इस दौरान झाड़सिंह चौक से गुजरने वाले वाहनों को रोक दिया गया। नागरिकों ने कहा कि बिजली की आपूर्ति में लगातार आ रही दिक्कतों के कारण उनका दैनिक जीवन काफी प्रभावित हो रहा है।

दरअसल, झाड़सिंह चौक पर एक ट्रांसफार्मर रखा हुआ है जो वहां की बिजली खपत को देखते हुए काफी छोटा है। ऐसे में अक्सर कट लगते रहते हैं और झाड़सिंह चौक, लाधान पाना, पुराना डाकघर, एमसीएच यूनिट की बैंक सिटी कॉलोनी आदि में बिजली की समस्या उत्पन्न हो गई।

ट्रांसफार्मर बदलने के आदेश

स्थिति की गंभीरता को देखते हुए बिजली निगम के एसडीओ गौरव चौधरी मौके पर पहुंचे और प्रदर्शनकारियों से बातचीत की। एसडीओ ने आश्वासन दिया कि एक दिन के अंदर बिजली आपूर्ति बहाल करने के लिए सभी जरूरी कदम उठाए जाएंगे। एसडीओ के इस आश्वासन के बाद प्रदर्शनकारियों ने जाम हटाने का फैसला किया। एसडीओ ने तुरंत ट्रांसफार्मर और तार बदलने के आदेश दिए।

प्रशासन जल्द इसका समाधान करे

लाढान पाना के प्रधान राजेंद्र फौगाट, रिपी फौगाट, सदीप फौगाट, संजय फौगाट, जतिन, सुनील फौगाट, बबलू श्योराण, रवि, श्याम ने कहा कि उन्होंने प्रशासन से अपील की है कि भविष्य में ऐसी समस्याओं का तुरंत समाधान किया जाए ताकि दोबारा ऐसी समस्या न आए। लोगों को विरोध प्रदर्शन का सहारा न लेना पड़े। नागरिकों को उम्मीद है कि प्रशासन अपने वादों पर खरा उतरेगा और भविष्य में ऐसी समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ेगा।

जल्द ही शुरू होगी सप्लाई

बिजली निगम के एसडीओ गौरक चौधरी ने नागरिकों से सहयोग की अपील की है और कहा है कि तकनीकी टीम तेजी से काम कर रही है और जल्द ही समस्या का समाधान हो जाएगा। झाड़ू सिंह चौक पर एक और ट्रांसफार्मर और तार बदलने के आदेश दे दिए गए हैं। जल्द ही बिजली सप्लाई शुरू हो जाएगी और भविष्य में भी इस तरह की कोई दिक्कत नहीं आएगी।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like