home page

Air India Express : एयरलाइंस किराए में दे रहा 70% तक छूट, जल्दी से लपक ले मौका

Air India Express :मानसून के महीने एयरलाइंस के लिए लीन सीजन होते हैं। इसलिए एयरलाइंस घरेलू और अंतरराष्ट्रीय रूट्स पर किराए में छूट दे रही हैं। विस्तारा ने चार दिवसीय सेल शुरू की है।
 | 
Air India Express : एयरलाइंस किराए में दे रहा 70% तक छूट, जल्दी से लपक ले मौका

Air India Express : मानसून के महीने एयरलाइंस के लिए लीन सीजन होते हैं। इसलिए एयरलाइंस घरेलू और अंतरराष्ट्रीय रूट्स पर किराए में छूट दे रही हैं। विस्तारा ने चार दिवसीय सेल शुरू की है। इसमें इकोनॉमी क्लास का किराया 1,999 रुपये, प्रीमियम इकोनॉमी का 2,999 रुपये, बिजनेस क्लास का 9,999 रुपये से शुरू। एयर इंडिया और इंडिगो ने पिछले हफ्ते सीमित अवधि के टिकट बेचना शुरू किया। एयर इंडिया ने 1,177 रुपये से किराया पेश किया। 

इंडिगो ने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय दोनों उड़ानों के लिए 1,199 रुपये की छूट शुरू की है। रुपये से शुरू होने वाले सभी समावेशी किराए की घोषणा की है। एयर इंडिया ने 2,449 रुपये से किराया शुरू किया है।

इस बार गर्मियों में किराया सामान्य रहा

इस गर्मी में किराया काफी हद तक सामान्य रहा है। नुवामा इंस्टीट्यूशनल इक्विटीज के अनुसार, जून में निर्धारित उड़ानों में साल-दर-साल 8% की वृद्धि होगी। नागरिक उड्डयन मंत्रालय के अनुसार, जून के पहले सप्ताह में यात्री लोड फैक्टर 81% तक गिर गया, जबकि पिछले जून में यह 90% था।

मई में 13.89 करोड़ लोगों ने मुंबई की यात्रा की

आईसीआरए की रिपोर्ट के अनुसार, इस साल मई में घरेलू यातायात में साल-दर-साल 5.1% की वृद्धि हुई और यह अनुमानित 13.89 करोड़ हो गया। यह कोविड से पहले की तुलना में लगभग 14% अधिक है।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like