home page

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में 5 ऐसी जगह जहां गर्मी में होगा सर्दी का एहसास, गजब यहां की नाईटलाइफ

लखनऊ में पांच ऐसी जगह है जहां आप गर्मी में भी इंजॉय कर सकते हैं. यहां की नाइटलाइफ में आपको हर तरह की खाने-पीने की चीज और घूमने की जगह मिलेगी.
 | 
उत्तर प्रदेश के लखनऊ में 5 ऐसी जगह जहां गर्मी में होगा सर्दी का एहसास, गजब यहां की नाईटलाइफ
Top 5 Nightlife in Lucknow : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में इन दिनों भीषण गर्मी पड़ रही है. ऐसे में आजकल जनता ऐसी जगह पर घूमने का सोच रही है जहां इंजॉय के साथ-साथ है सर्दी का भी थोड़ा एहसास हो. लखनऊ की ऐसी गजब नाइटलाइफ जगह के बारे में बताएंगे. जहां आपको गर्मी में भी सर्दी का एहसास होगा. आइये जानें उन पांच जगह के बारे में, 

यूपी दर्शन पार्क गोमती नगर में स्थित है. यह आपको झील और हरियाली और पेड़ों के कारण गर्मी में भी सर्दी का एहसास होगा. इस पार्क में एक ट्रेन चलती है जिसमें बैठकर रात्रि के 11:00 तक आप नाइटलाइफ का इंजॉय कर सकते हैं. यह पार्क 11 बजे तक खुला मिलेगा. 

शहर में कॉलोनी की भीड़-भाड़ के मुकाबले खुले स्थान पर गर्मी का असर कम होता है. इस प्रकार गोमती नगर जनेश्वर मिश्र पार्क के पास रात के 3 बजे तक चाय गली में आप परिवार के साथ कोल्ड ड्रिंक चाय और मैगी जैसी चीजों का इंजॉय कर सकते हैं. राजधानी की नाइटलाइफ का ये एक महत्वपूर्ण हिस्सा है. 

लखनऊ की तेज गर्मी में इन दोनों जनेश्वर मिश्र पार्क में गर्मी में भी सर्दी का एहसास लिया जा सकता है. यहां 3D सिनेमा हॉल, लेजर शो और झीलें गर्मी में आपको अच्छा सुकून देगी.

गोमती नगर में ही स्थित काफी ठेला के पास आपको हर तरीके के स्टॉल मिल जाएंगे. और यहां रात्रि के 2 बजे तक चहल पहल रहती है. सप्ताह के अंतिम दिन यहां आप परिवार के साथ अलग-अलग खाने का मजा ले सकते हैं. 

गोमती नगर की 1090 चटोरी गली गर्मियों में जाने के लिए सबसे सही जगह है. यहां आप कोल्ड ड्रिंक, कुल्फी, आइसक्रीम शिकंजी और जूस से लेकर हर चीज का लुफ्त रात की 11 बजे तक उठा सकते हैं. कई तरह के अच्छे पकवान भी आपको यहां मिल जाएंगे.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like