home page

हरियाणा के इस जिले में बनेगी गावों की 31 सड़कें, 21 करोड़ रूपए होंगे खर्च

ज्ञानचंद गुप्ता ने बैठक में अधिकारियों को अगले तीन महीनों में लोगों की समस्याओं और विकास कार्यों को पूरा करवाने का टारगेट भी दिया.
 | 
हरियाणा के इस जिले में बनेगी गावों की 31 सड़कें, 21 करोड़ रूपए होंगे खर्च

Haryana News : हरियाणा के विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने अपने हलके में लगे जनता दरबार से मिली शिकायतों का ब्यौरा लेने और उनका निपटारा करने के लिए जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ बैठक की. बैठक में सभी विभाग के अधिकारी मौजूद रहे. अधिकारियों ने बताया कि 70 फ़ीसदी शिकायतों का निपटारा कर दिया गया है. ज्ञानचंद गुप्ता ने बैठक में अधिकारियों को अगले तीन महीनों में लोगों की समस्याओं और विकास कार्यों को पूरा करवाने का टारगेट भी दिया.

उसके बाद इस बैठक का ऐसा असर हुआ कि पंचकूला सेक्टर 25 में सीनियर सिटीजन क्लब की मरम्मत कार्य का रास्ता भी साफ हो गया. बैठक में सभी विभागों के अफसरों से सभी शिकायतों को लेकर जवाब मांगा गया. अधिकारियों ने बताया कि सड़कों को लेकर तेजी से काम शुरू कर दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि पंचकूला जिले में गांव को आपस में जोड़ने वाली 31 सड़कों को बनाने का कार्य युद्ध स्तर पर शुरू किया जाएगा. इन सड़कों को बनाने में 21 करोड रुपए खर्च होंगे.

सेक्टर 20 में बनने वाले अंडरपास का काम

सरकारी अधिकारियों ने कहा कि विकास की कई परियोजनाओं की प्रक्रिया चल रही है. जिनको तीन महीना के अंदर पूरा कर लिया जाएगा. पंचकूला के सेक्टर 20 में बनने वाले अंडरपास का काम जुलाई तक पूरा हो जाएगा. जिससे शहर के लोगों का आवागमन सुधरेगा. सेक्टर 32 में मेडिकल कॉलेज के पास अंतर्राष्ट्रीय स्तर की शूटिंग रेंज का निर्माण होना है. इसके अलावा शहर में कचरा प्रबंधन को लेकर समस्याओं का भी निपटारा जल्द पूरा कर लिया जाएगा.

जिले में यातायात नियमों को लेकर सख़्ती और हुक्का बार बंद करवाने का आश्वासन अधिकारियों ने दिया है. इसके अलावा आम जनता की समस्याओं जैसे फैमिली कार्ड, प्रॉपर्टी से संबंधित आईडी, बीपीएल कार्ड, बुढ़ापा पेंशन, गांव में जमीनों की रजिस्ट्री जैसी शिकायतों के निपटारे भी जल्द पूरे कर लिए जाएंगे.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like