home page

सिर्फ 6.99 लाख की कीमत वाली इलेक्ट्रिक कार ने सभी को बनाया दीवाना, फुल चार्ज पर मिलेगी 230km की रेंज

एमजी मोटर ने हाल ही में एक शानदार लुक वाली और अपडेटेड फीचर के साथ एमजी कॉमेट को लॉन्च किया है। यह कार आपको तीन वेरिएंट एग्जीक्यूटिव, एक्साइट और एक्सक्लूसिव वेरिएंट में मिल रही है।
 | 
सिर्फ 6.99 लाख की कीमत वाली इलेक्ट्रिक कार ने सभी को बनाया दीवाना, फुल चार्ज पर मिलेगी 230km की रेंज

MG COMET EV : एमजी मोटर जो एक चीनी कार निर्माता कंपनी है। जिन्होंने भारत में पिछले दिनों एक एमजी कॉमेट नाम की कार लॉन्च की थी। एमजी कॉमेट के फीचर को अपग्रेड करते हुए बाजार में पेश किया गया है। इसका लुक इतना शानदार है, कि हर किसी को दीवाना बना सकता है। इस गाड़ी में खास बात यह है कि ये फुल चार्ज होने के बाद करीब 230 किलोमीटर की रेंज देती है। चलिए पढ़ते हैं पूरी जानकारी

MG COMET Price Range

एमजी मोटर ने हाल ही में एक शानदार लुक वाली और अपडेटेड फीचर के साथ एमजी कॉमेट को लॉन्च किया है। यह कार आपको तीन वेरिएंट एग्जीक्यूटिव, एक्साइट और एक्सक्लूसिव वेरिएंट में मिल रही है। इस गाड़ी में आपको स्ट्रॉरेरी ब्लैक एप्पल ग्रीन, कैंडी व्हाइट, अरोरा सिल्वर और स्ट्रॉरेरी ब्लैक शामिल है। एक्स शोरूम 6.99 लाख रुपए और टॉप मॉडल की कीमत 9.14 लख रुपए रखी गई है। यह कर टू डोर और 4 सीटर के साथ आती है।

बैटरी पैक और रेंज

एमजी कमेंट कर 17.3 kwh बैटरी पैक के साथ आती है। जिस फुल चार्ज करने पर 230 किलोमीटर की रेंज मिलती है। इसकी इलेक्ट्रिक मोटर 42 PS की अधिकतम पावर और 110 nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसे चार्ज करने में करीबन 7 घंटे का समय लगता है।

फीचर्स

टाटा नैनो के मुकाबले छोटी दिखने वाली है यह कार फीचर्स  से लैस है। इसमें आपको एलईडी हैंड लैंप्स और टेल लैंप्स, वायरलेस एंड्राइड ऑटो फॉर एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ डुअल स्क्रीन सेटअप, 55 से ज्यादा कनेक्ट कर फीचर और key लेश एंट्री जैसे फीचर्स मिलते हैं। वहीं सुरक्षा के तौर पर इसमें आपको 6 एयरबैग के साथ ABS के साथ EBD, रियर पार्किंग सेंसर, आइसोफिक चाइल्ड सेट एंकर और रिवर्स पार्किंग कैमरा जैसे फीचर मिलते हैं।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like