home page

राजस्थान में CM भजनलाल ने की अधिकारियों के साथ बैठक, नई भर्तियों को लेकर आएगी अपडेट

Rajasthan Govt Job Vacancy 2024 :राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने युवाओं को खुशखबरी, जल्दी ही निकलेगी सरकारी नौकरी के लिए वैकेंसी, मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने अधिकारियों के साथ की मीटिंग और भर्ती को लेकर दिए निर्देश। 
 | 
राजस्थान में CM भजनलाल ने की अधिकारियों के साथ बैठक, नई भर्तियों को लेकर आएगी अपडेट

Rajasthan Govt Job Vacancy 2024 : राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने युवाओं को खुशखबरी, जल्दी ही निकलेगी सरकारी नौकरी के लिए वैकेंसी, मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने अधिकारियों के साथ की मीटिंग और भर्ती को लेकर दिए निर्देश, बीते दिन मीटिंग में कम मदन लाल द्वारा अधिकारियों को दिए गए निर्देश में कहा जल्द से जल्द अटकी भर्तीयों को पूरा किया जाए।

मीटिंग में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने अधिकारियों के साथ प्रदेश सरकार की विभिन्न भर्तीयों की वर्तमान प्रगति एवं उपलब्धि पर विस्तारपूर्वक चर्चा की, और साथ ही कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए

मुख्यमंत्री ने कहीं यह बात

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल ने ट्वीट कर बताया कि युवाओं के स्वर्णिम भविष्य हेतु सरकार प्रतिबद्ध है। सशक्त युवा, समृद्ध राजस्थान प्रदेश के संकल्प के अनुरूप हमारी सरकार के कार्यकाल में पूर्ण निष्पक्षता और पारदर्शिता के साथ हो रही भारतीयों से युवाओं के सपनों को नहीं उड़ान मिली है।

नई भर्ती को लेकर मुख्यमंत्री भजनलाल ने लिया फीडबैक

रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा कम भजनलाल शर्मा ने नई भर्ती प्रणाली को लेकर तमाम विभाग के अधिकारियों के साथ  मीटिंग कर फीडबैक लिया, मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को आदेश देते हुए कहा कि युवाओं के रोजगार पर विशेष ध्यान दिया जाए। मुख्यमंत्री की मीटिंग के बाद माना जा रहा है कि राजस्थान प्रदेश में सरकारी नौकरी के लिए भर्ती प्रक्रिया आने वाले महीनो में शुरू की जा सकती है।
 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like