home page

लीजिए BSNL ने शुरू कर दी Jio और Airtel की तरह धाकड़ सर्विस, इन ग्राहकों की हुई मौज

BSNL Launch New Service : यदि आप बीएसएनल यूजर है तो आपके लिए गुड न्यूज़, Bsnl भी अपने ग्राहकों को जियो और एयरटेल की तरह दे रहा नई सर्विस, अब ग्राहकों को बीएसएनएल की सिम खरीदने के लिए नहीं जाना पड़ेगा कहीं पर भी घर पर मिलेगा सिम कार्ड।

 | 
लीजिए BSNL ने शुरू कर दी Jio और Airtel की तरह धाकड़ सर्विस, इन ग्राहकों की हुई मौज

BSNL Launch New Service : भारतीय सरकारी टेलीकॉम एजेंसी Bsnl देश की सबसे चौथी बड़ी कंपनी है, BSNL के पास तकरीबन 9 करोड़ यूजर्स है, Bsnl के पास एयरटेल और जिओ की तुलना में यूजर बेस बहुत कम है, परंतु टेलीकॉम कंपनी रिचार्ज प्लान में दोनों इन कंपनियों को कड़ी टक्कर दे रही है।

भारतीय टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने एयरटेल और जिओ की तरह सिम कार्ड की होम डिलीवरी शुरू कर दी है, अभी तक ग्राहकों को बीएसएनल का सिम कार्ड खरीदने के लिए दफ्तर जाना पड़ता था, दफ्तर जाने में कस्टमरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता था, बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों को सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए एयर सर्विस शुरू कर दी है, अगर आप भी खरीदना चाहते हैं Bsnl कासिम कार्ड तो आज ही घर बैठे मंगवा सकते हैं।

कंपनी के घट रहे हैं यूजर्स

आपको बता दें कि BSNL के यूजर बेस में लगातार गिरावट आ रही है। कंपनी अपने ग्राहकों की संख्या को बढ़ाने के लिए लगातार नए-नए प्रयास कर रही है। कंपनी सस्ते और किफायती प्लान्स पेश कर रही है तो वहीं अब सिम कार्ड की होम डिलीवरी भी शुरू कर दी गई है। BSNL ने फिलहाल सिम कार्ड की होम डिलीवरी सर्विस देश के दो शहरों में शुरू की है। 

इन शहरों में शुरू हुई होम डिलीवरी

अगर आप गुरुग्राम और गाजियाबाद में रहते हैं तो BSNL के सिम कार्ड होम डिलीवरी सर्विस का फायदा उठा सकते हैं। माना जा रहा है कि कंपनी जल्द ही इसे देश के दूसरे शहरों में भी शुरू कर सकती है। अगर आप घर बैठे BSNL का सिम मंगाना चाहते हैं तो बता दें कि BSNL की तरफ से फिलहाल यह सर्विस प्रीपेड कस्टमर्स को दी जा रही है। कंपनी ने इस सुविधा के लिए Prune के साथ पार्टनरशिप की है। 

माना जा रहा है कि BSNL ने ग्राहकों को लुभाने के लिए यह कदम उठाया है। सिम कार्ड की होम डिलीवरी से पहले ग्राहकों को प्लान्स की सीरीज दी जाएगी जिसमें आप अपने हिसाब से इसे चेक कर सकते हैं। BSNL का सिम मंगवाने के लिए आपको अपने स्मार्टफोन में गूगल प्ले स्टोर से Prune App को डाउनलोग करना होगा। ऐप डाउनलोड करने के बाद आपको डिलीवरी के लिए पर्सनल डिटेल भी दर्ज करनी होगी।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like