home page

उत्तर प्रदेश के इस रिंग रोड का काम हुआ शुरू, किसानों के खातों में डाली गई जमीन मुआवजे की रकम

UP News - हाल ही में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के इस रिंग रोड का काम शुरू हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि मानीराम में कुल दो किमी सड़क पर मिट्टी काम पूरा कराया गया। जल्द ही इस पर गिट्टी गिराई जाएगी... एनएचएआई की ओर से कुल 352 करोड़ रुपये एसएलओ को दिए गए हैं।
 | 
Work on this ring road of Uttar Pradesh started, land compensation amount deposited in farmers' accounts

Saral Kisan, UP : जंगल कौड़िया-जगदीशपुर फोरलेन रिंग रोड का निर्माण कार्य एनएचएआई ने शुरू करा दिया है। मानीराम में कुल दो किमी सड़क पर मिट्टी काम पूरा कराया गया। जल्द ही इस पर गिट्टी गिराई जाएगी। उधर 96.66 करोड़ रुपये के मुआवजे का भुगतान किसानों के बैंक खातों में किया जा चुका है। एनएचएआई की ओर से कुल 352 करोड़ रुपये एसएलओ को दिए गए हैं।

बरसात के पूर्व जंगल कौड़िया-जगदीशपुर रिंग रोड के लिए मिट्टी का समतलीकरण कराया गया था। शुक्रवार को एनएचएआई की ओर से इसका काम शुरू कराया गया। रविवार को मानीराम के पास दो किमी सड़क की मिट्टी पर रोलर चलाकर गिट्टी बिछाने लायक बनाया गया। अगले चरण में इस पर गिट्टी बिछाई जाएगी।

भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) के चंद्रशेखर ने बताया कि अभी तक एसएलओ (विशेष भूमि अध्याप्ति अधिकारी) की मांग पर 352 करोड़ रुपये का भुगतान हुआ है। एसएलओ की ओर से किसानों के पक्ष में 105 करोड़ रुपये का चेक काटा गया था। इसमें कुल 96.66 करोड़ रुपये किसानों के खातों में भेजी जा चुकी है। अधिकारियों का कहना है कि खाली जगहों पर काम तेज गति से पूरा कराया जाएगा।

ये पढ़ें : उत्तर प्रदेश के इन 2 शहरों के बीच 1162 एकड़ में बनेगा टेक्सटाइल पार्क, 15 जिलों को होगा फायदा

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like