home page

कैसी होगी आगे 3000 साल की दुनिया, इस शख्‍स ने बताई कैसी दिखेगी धरती, सबूत भी

Traveller News: भविष्य जानना हर किसी का अधिकार है। इसलिए लोग ज्योतिषियों से मिलते हैं ताकि आगे की जानकारी प्राप्त करें। अगर कोई समस्या आने वाली है तो उसका समाधान हो सकता है।

 | 
How will the world be in the next 3000 years, this person told how the earth will look, also the evidence

Time Traveller News: भविष्य जानना हर किसी का अधिकार है। इसलिए लोग ज्योतिषियों से मिलते हैं ताकि आगे की जानकारी प्राप्त करें। अगर कोई समस्या आने वाली है तो उसका समाधान हो सकता है। कुछ लोग टैरो कार्ड का उपयोग करके भी भविष्य बताते हैं। ऐसा ही है कि खुद को टाइम ट्रैवलर कहने वाले लोगों का दावा है कि वे सैकड़ों साल पहले आए हैं। धरती उस समय कैसी होगी, इसके बारे में अविश्वसनीय बातें बताते हैं।

कुछ लोग अपने दावे के लिए सबूत भी देते हैं। हाल ही में एक व्यक्ति का दावा वायरल हो रहा है जो बताता है कि धरती 3000 साल बाद कैसी दिखेगी। उसने जो सबूत प्रस्तुत किए हैं, वे बहुत भयानक हैं। आप विचार करने लगेंगे कि शहरों की हालत कैसी होगी। शहर इनसे बदल जाएगा।

मिस्टर की रिपोर्ट के अनुसार, खुद को टाइम ट्रैवलर बताने वाले एडवर्ड (Time Traveller Edward) का कहना है कि वह 3000 साल पहले की दुनिया को देखा है। 2023 में चल रहा है, लेकिन 5000 में धरती कैसी होगी, यह देखा गया है। इसके फोटोग्राफिक साक्ष्य भी उसके पास हैं। वह हाथ में एक चित्र रखता है, जिसमें एक शहर पानी में डूबा हुआ दिखाई देता है। माना जाता है कि 3,000 साल बाद यह शहर अमेरिका का लॉस एंजिल्स होगा। कुछ और शहर भी ऐसा करेंगे।

शहरों का हाल

एडवर्ड ने अपनी असली पहचान नहीं बताई। वह अपना चेहरा भी धुंधला रखता है क्योंकि वह अपनी असली पहचान नहीं बताना चाहता। उसने दावा किया है कि वह 2024 में एक गुप्त अभियान में शामिल था, जब उसे इस पद पर नियुक्त किया गया था। उस समय वह प्रयोगशाला में काम करता था। वह यह साक्षात्कार अपने साथ लेकर वापस आया। माना जाता था कि एडवर्ड ने जो चित्र शेयर किया था, वह आर्मेनिया के एक पार्क में फ िल्माया गया था। 

उसने कहा, और मैं एक बड़े लकड़ी के मंच पर खड़ा था। लेकिन पूरा शहर पानी के नीचे था, सारे घर-इमारतें लकड़ी से बने थे। यह सिर्फ एक शहर नहीं, बल्कि दुनिया भर के कई और शहर भी जल जाएंगे। एडवर्ड कहता है कि जलवायु परिवर्तन से बर्फ की परतें पिघल गईं, इसलिए लोग पानी के नीचे रहने लगे।

नोआ ने भी विचित्र भविष्यवाणी की थी

इससे पहले, नोआ नामक एक व्यक्ति ने भी अजीब भविष्यवाणी की थी। उन्होंने कहा कि वह 2030 से वापस आ जाएगा। धरती पर बहुत कुछ बदल जाएगा। 2030 में मार्टिन लूथर किंग जूनियर की एकमात्र पुत्री योलान्डा रेनी किंग अमेरिका की राष्ट्रपति होगी। वह कानूनन बन नहीं सकती, लेकिन उस समय उसकी उम्र सिर्फ 21 होगी। अमेरिका में राष्ट्रपति बनने के लिए कम से कम 35 वर्ष की उम्र होनी चाहिए। किंतु नोआ का दावा है कि उससे पहले एक नया कानून पारित होगा, जो किसी भी उम्र का व्यक्ति को अमेरिका का राष्ट्रपति बनने की अनुमति देगा।

ये पढ़ें : उत्तर प्रदेश के इस एक्सप्रेसवे के किनारे बसाए जाएंगे 11 औद्योगिक शहर, 29 जिलों की 30 तहसीलों पर बनेगा औद्योगिक गलियारा

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like