home page

उत्तर प्रदेश बनेगा माफिया मुक्त प्रदेश, छीनी जाएगी प्रॉपर्टी, कार्य योजना तैयार

UP News :राज्य उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने गुंडों पर तंज कसा है, सीएम योगी ने सभी छोटे मोटे गुंडों को वार्निंग देते हुए बोला है की हम प्रदेश को गुंडा मुक्त प्रदेश घोषित कर देंगे. अब उत्तर प्रदेश में माफिया राज बिल्कुल नहीं चलेगा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिखे गुंडों के प्रति कड़े एक्शन में.
 | 
उत्तर प्रदेश बनेगा माफिया मुक्त प्रदेश, छीनी जाएगी प्रॉपर्टी, कार्य योजना तैयार
Saral Kisan, UP News : राज्य उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने गुंडों पर तंज कसा है, सीएम योगी ने सभी छोटे मोटे गुंडों को वार्निंग देते हुए बोला है की हम प्रदेश को गुंडा मुक्त प्रदेश घोषित कर देंगे. अब उत्तर प्रदेश में माफिया राज बिल्कुल नहीं चलेगा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिखे गुंडों के प्रति कड़े एक्शन में. सीएम योगी ने यूपी के प्रशान को निर्देश देते हुए कहा की हर एक गुंडे चोर मवाली की एक लिस्ट तैयार की जाए, लोकसभा चुनाव के चलते आचार संहिता हटते ही सभी सरगनाओ पर कारवाई की जाएगी और उन्हे जेल में डाला जाएगा तथा उनके कबजे से सारी जमीन और उनकी प्रॉपर्टी सरकार अपने अंडर कर कुर्क कर लेगी.    

माफियाओ से मुक्त होगा यूपी 

यूपी  के सीएम  योगी आदित्यनाथ ने सबसे बड़ी घोषणा कर दी है। यूपी के सीएम इस घोषणा से पूरे उत्तर प्रदेश के माफियाओ में तहलका मच गया है। यूपी की जनता  का कहना है सरकार की यह घोषणा उत्तर प्रदेश के इतिहास की सबसे बड़ी घोषणा बता रहे हैं। यह घोषणा सीएम ने एक कार्यक्रम में की थी. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि चार जून के बाद हमारी सरकार यूपी को माफिया मुक्त राज्य घोषित करने के लिए एक निश्चित कट-ऑफ तारीख देगी।

गुंडों की भूमि पर बनाएंगे स्कूल और कॉलेज 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यह भी कहा सभी माफिया नेताओं की तरफ से अर्जित संपत्तियों को जब्त किया जाएगा और गरीबों, अनाथों, महिला संरक्षण गृहों और दिव्यांगों के घरों के लिए आवंटित कर दिया जाएगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि माफिया की अवैध जमीनों पर अस्पताल और स्कूल बनाए जाएंगे। पहले चरण में माफिया को टारगेट किया जाएगा और दूसरे चरण में उनके गुर्गों की संपत्तियां भी जब्त की जाएगी। इसके लिए हमारी कार्य योजना भी तैयार है।

हाथ पैर जोड़ कर जान भीख मांगने पर मजबूर

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा की  जो भी करेगा दंगा उस पर चलेगा डंडा। उत्तर प्रदेश में लड़ाई दंगे करने वालों को सात पीढ़ी तक हर्जाना चुकाना होगा, उत्तर प्रदेश सरकार के एसे फैसले पर यूपी की बहन-बेटियां सुरक्षित रहेगी। बदमाश मांगे लेंगे माफी हाथ पैर जोड़ कर मांगे गे जान की भीख। 

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की इस बड़ी घोषणा ने पूरे यूपी में तहलका मचा कर रख दिया है। चारों और योगी के निर्देश की चर्चा हो रही है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बोलते ही यूपी के  प्रशान ने पूरे उत्तर प्रदेश में सक्रिय गुंडों मवालियों की सूची को नए सिरे से तैयार करने का काम भी शुरू कर दिया है। 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like