home page

उत्तर प्रदेश वालों की हुई मौज, अब सिर्फ 1 घंटे में सीधा पहुंचेंगे लखनऊ से वाराणसी

लखनऊ से वाराणसी आने जाने वालों के लिए अच्छी खबर है. धर्मनगरी काशी में दर्शन के लिए अब लखनऊ से 1 घंटे में यात्री पहुंच सकेंगे.
 | 
उत्तर प्रदेश वालों की हुई मौज, अब सिर्फ 1 घंटे में सीधा पहुंचेंगे लखनऊ से वाराणसी

Lucknow : गर्मियों की छुट्टियों में हमेशा वाराणसी जाने वालों की तादाद बढ़ जाती है. अगर आपकी भी धर्म नगरी काशी में दर्शन की इच्छा है और आपको कोई सस्ती फ्लाइट नहीं मिल पा रही तो यह परेशानी अब आपकी दूर हो गई है. क्योंकि लखनऊ से वाराणसी के लिए एक और सीधी उड़ान सेवा शुरू कर दी गई है.

जिसका संचालन एलाइंस एयर करेगा. कंपनी ने इस बारे में जानकारी दी और बताया कि वाराणसी के लिए यह दूसरी फ्लाइट है. इससे पहले इंडिगो अपनी सेवाएं दे रहा है. यह सीधी विमान सेवा लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट से शुरू की गई है. बुधवार को इस फ्लाइट सेवा का उद्घाटन हुआ.

1 घंटे में पहुंचा देगी

सेवाएं शुरू करने वाली विमान कंपनी के मुताबिक, सप्ताह में 5 दिनों तक यह फ्लाइट लखनऊ और वाराणसी को हवाई यात्रा के जरिए आपस में कनेक्ट करेगी. सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को एलाइंस एअर की यह फ्लाइट लखनऊ से 18:55 बजे प्रस्थान करेगी और 19:55 बजे वाराणसी पहुंचेगी. वहीं, शनिवार को फ्लाइट 17:55 बजे प्रस्थान करेगी और 18:55 बजे वाराणसी पहुंचेगी. यह फ्लाइट वाराणसी जाने वालों को 1 घंटे में पहुंचा देगी.

इस फ्लाइट सेवाओं के संचालित हो जाने के बाद, धर्मनगरी काशी में दर्शन के लिए जाने वाले लोगों को सहूलियत मिलेगी. क्योंकि अब गर्मियों की छुट्टियां चल रही है. ऐसे में वाराणसी आने जाने वालों की तादाद लगातार बढ़ रही है. छुट्टियां ही नहीं बल्कि, पिछले कुछ महीनो में यह आंकड़ा अब बढ़ता ही चला जा रहा है. यह विमान सेवा शुरू होने जाने के बाद यात्रियों को राहत मिलेगी.

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like