home page

उत्तर प्रदेश में मां ने शादीशुदा बेटी किया करवाई शादी, इस तरह हुआ खुलासा

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना का लाभ पाने के लिए मेरठ की एक महिला ने अपनी शादीशुदा बेटी की अपने ही दामाद से दोबारा शादी करा दी। 

 | 
In Uttar Pradesh, mother got married daughter married, this is how it was revealed

Saral Kisan :  कसेरूखेड़ा निवासी महिला ने 51 हजार रुपये और दान दहेज में मिलने वाले सामान को बेचकर घर का सामान खरीद लिया और दामाद को मारपीट कर निकाल दिया। महिला के दामाद ने एसएसपी ऑफिस में शिकायत की तो खुलासा हुआ। दामाद ने  अपने शिकायती पत्र में महिला के खिलाफ कई आरोप लगाए है। दामाद ने पुलिस अधिकारियों से  न्याय की गुहार लगाई। इसके साथ ही दामाद ने महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के साथ ही कार्रवाई करने की मांग की। गंगानगर थाना क्षेत्र के  नितिन शनिवार को अधिवक्ता यशोदा यादव के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंचा।

उन्होंने सीओ प्रमोद कुमार को दिए शिकायती पत्र में बताया कि उसकी शादी 2017 में कसेरूखेड़ा निवासी युवती के साथ हुई थी। कुछ दिन बाद मायके वालों ने उसका जबरन तलाक करा दिया। इसके तीन साल बाद उससे फिर समझौता करा दिया। 19 नवंबर 2023 को मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना में उसकी अपनी पत्नी से दोबारा शादी करा दी। योजना के तहत शादी में मिलने वाले 50 हजार रुपये और दान दहेज अपने घर पर रख लिया और मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया।उसने मांग की है कि फर्जी शादी करा धन ऐंठने वाले आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाए।

ये पढे : मंडी भाव 18 जनवरी 2024: तिल, मूंग, मोठ, गेहूं, गेहूं, नरमा, ग्वार और जौ रेट

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like