home page

UP News : नीदरलैंड की हसीना पड़ी UP के लड़के के प्यार में, सात समंदर पार कर पहुंची भारत

नीदरलैंड की इस लड़की को यूपी के एक लड़के से प्यार हो गया, इसलिए सात समंदर पार करके भारत आई और उससे शादी की. आइये इनकी प्रेम कहानी के बारे में अधिक जानते हैं। 

 | 
UP News: Netherlands' beauty fell in love with UP boy, crossed seven seas and reached India

Saral Kisan News : पाकिस्तान की सीमा हैदर (Pakistan Seema Haider) के बाद भारत की एक और 'विदेशी गोरी' है। 25 नवंबर को प्रेमिका सात समंदर पार कर प्रेमी के लिए फतेहपुर पहुंची। बुधवार की रात दोनों ने परिवार के लोगों के सामने शादी की। विदेशी युवती और देसी युवक के प्रेम की कहानी आम है। पुलिस को दतौली थाना क्षेत्र के दतौली गांव में नीदरलैंड की एक युवती के आने की सूचना मिली। पुलिस ने विदेशी युवती का पासपोर्ट और अन्य दस्तावेजों को देखा। राधेलाल वर्मा के दो बेटे हैं: 36 साल का निशांत वर्मा और 32 साल का हार्दिक वर्मा। हार्दिक वर्मा करीब आठ साल पहले काम के लिए नीदरलैंड गए। वे एक दवा कंपनी में सुपरवाइजर बन गए।

सात समंदर पार से एक विदेशी दुल्हनिया भारत पहुंची

दवा कंपनी में काम करते हुए हार्दिक वर्मा ने बार्नेवेल्ड, नीदरलैंड की रहने वाली गैबरीला डूडा से मुलाकात की। दोनों का प्यार पहली बार मिले। दोनों ने शादी करने का निर्णय लिया। देसी प्रेमी और विदेशी प्रेमिका गैबरीला डूडा ने दो साल तक शादी करने का निर्णय लिया। वह विदेशी प्रेमी के साथ 15 दिन पहले भारत आ गई। गुजरात के गांधीनगर में उनके घर पर पहुंचने पर दोनों की इंगेजमेंट उनके परिजनों ने करवाई।

नीदरलैंड की एक दवा कंपनी के पास 'देसी छोरा' है

हार्दिक वर्मा के पिता राधेलाल वर्मा लगभग चार दशक से गुजरात के गांधीनगर में रह रहे हैं। 25 नवंबर को राधेलाल परिवार अपने पैतृक गांव में गैबरीला डूडा नामक विदेशी युवती के साथ पहुंचा। 26 नवंबर को प्रियजनों की उपस्थिति में हल्दी की पूजा की गई। दोनों ने मंगलवार और बुधवार की रात 28 और 29 नवंबर को शादी कर ली। दतौली गांव में विदेशी प्रेमिका के आने पर चर्चा गर्म है। सूचना पर पुलिस जांच करने पहुंची।

परिजनों ने कहा कि शादी की रस्म अदायगी हुई है। दोनों नीदरलैंड जाकर कानून मैरिज करेंगे। नीदरलैंड की एक युवती के दतौली गाँव में रहने की जानकारी पुलिस और एलआईयू कार्यालय को नहीं थी। सुबह शादी की खबर मिलने पर दतौली पुलिस जांच करने पहुंची। युवक को थाने पर बुलाकर विदेशी युवती के पासपोर्ट सहित आवश्यक कागजातों की जांच की गई। 

ये पढ़ें : उत्तर प्रदेश में यहां तक बनेगा 16 किमी का नया एक्सप्रेसवे, बिछेगी रेलवे लाइन, लॉजिस्टिक वेयरहाऊसिंग, कार्गो के लिए फायदा

 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like