home page

UP News: काशी से औरंगाबाद सिक्स लेन का काम पहुंचा अंतिम चरण में, 2848 करोड़ से बनाई जा रही सड़क

RCC और Bitumin से कई चरणों में डाफी टोल प्लाजा से औरंगाबाद तक सड़क बनाई जाएगी। NHAI अधिकारियों के अनुसार, उत्तर प्रदेश की सीमा में 56 किलोमीटर सड़क बनाई जाएगी। 50 किलोमीटर की दूरी पर काम पूरा हुआ है।
 | 
UP News: Kashi to Aurangabad six lane work has reached the final stage, the road is being built with Rs 2848 crores.

UP News : 2848 करोड़ रुपये की लागत से बन रहे काशी से बिहार के औरंगाबाद सिक्स लेन का निर्माण अंतिम चरण में है। यात्रा जनवरी से शुरू होने की उम्मीद है। 192.4 किलोमीटर की सड़क का निर्माण 2848 करोड़ रुपये में होगा। राष्ट्रीय राजमार्ग पांच जिलों को जोड़ देगा।

RCC और Bitumin से कई चरणों में डाफी टोल प्लाजा से औरंगाबाद तक सड़क बनाई जाएगी। NHAI अधिकारियों के अनुसार, उत्तर प्रदेश की सीमा में 56 किलोमीटर सड़क बनाई जाएगी। 50 किलोमीटर की दूरी पर काम पूरा हुआ है। शेष 10 किलोमीटर की सड़क अभी भी बनाई जा रही है। इससे आगे का काम भी जल्दी पूरा होगा। सड़क चौड़ीकरण के लिए आवश्यक जमीन भी बांट दी गई है।

राष्ट्रीय राजमार्ग 19 से पांच जिले जुड़ेंगे, जाम नहीं लगेगा वाराणसी से औरंगाबाद तक बनने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग 19 से वाराणसी, चंदौली, कैमूर, रोहतास और सासाराम जुड़ेंगे। सिक्स लेन सड़क का निर्माण जाम को दूर करेगा। इससे लोगों को जाना आसान होगा।

ये पढ़ें : उत्तर प्रदेश के ये 5 लाख से ज्यादा आबादी वाले 19 शहर होंगे विकसित, मिलेगी हर सुविधाएं

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like