home page

UP News : उत्तर प्रदेश के इस जिले में मिलते हैं 300 में ब्रांडेड जैकेट व 200 में स्वेटर

Kashmiri Woolen Market in Lucknow : सर्दी का मौसम शुरू हो गया है, इसलिए अगर आप सर्दी के कपड़े खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको लखनऊ में सबसे कम कीमत वाले स्थानों के बारे में बताने जा रहे हैं। जहां ब्रांडेड कपड़े सस्ता होंगे लोग इस बाजार से दूर से खरीदते हैं।
 | 
UP News: In this district of Uttar Pradesh, branded jackets are available for Rs 300 and sweaters for Rs 200.

Saral Kisan : लोग ठंड के लिए कपड़े और रजाई खरीदने लगते हैं जब मौसम बदलता है और ठंड दस्तक देती है। यही कारण है कि अधिकांश लोग कोशिश करते हैं कि सर्दी के कपड़े को कम मूल्य पर खरीद सकें। यही कारण है कि आज हम आपको लखनऊ में स्थित एक ऐसे बाजार के बारे में बताने जा रहे हैं जहां आप सर्दियों के लिए कई नए डिजाइन के कपड़े को कम कीमत पर खरीद सकते हैं। यहां आप अपनी आवश्यकताओं के अनुसार कई विक्रेताओं से खरीदारी कर सकते हैं।

लखनऊ के बाल संग्रालय में कश्मीरी ऊलेन बाजार लग चुका है. जहां पर बच्चों से लेकर महिलाओं तक के लिए तरह-तरह के गर्म कपड़े की वैरायटी उपलब्ध है. लोग इस मेले के लगने का कई दिनों पहले से इंतजार करने लगते है. मेले में ठंड के कपड़े से लेकर रजाई की अलग-अलग रेंज हैं, जहां आपको अच्छी गुणवत्ता ऑप्शन मिलेंगे, जो आपकी आवश्यकताओं को पूरा करेंगे।

खरीदें सस्ते में सर्दी के कपड़े

दुकानदार धरमवीर गुप्ता ने बताया कि मेले में हर राज्य का उत्पाद मिलेगा और यहां ब्रांडेड और कॉपी स्वेटर जैकेट्स भी उपलब्ध है. जैकेट की कीमत 300 रुपए से शुरू होती है. नॉर्मल स्वेटर ₹200 में सॉल ₹150 में, जैकेट ₹300 में, मेन स्वेटर 250 रुपए में, और टोपी ₹50 में मिल जाएगी.इसके अलावा, यहां पर कश्मीर का पश्मीना शाल और शूट भी मिलेगा, जो दुनिया भर में प्रसिद्ध है. इस बाजार में बच्चों के गर्म कपड़े, कंबल, दस्ताना, और टोपी जैसे आइटम भी उपलब्ध है. यहां पर हर रेंज का सामान मिलेगा,और ग्राहक अपने बजट के अनुसार खरीदारी कर सकता है।

अच्छा और ट्रेंडिंग कलेक्शन मिलेगा

यहां से खरीदारी करने वाले लोग कहते हैं कि वे हर साल इस बाजार से कुछ ना कुछ खरीदते है. यह एक दाम की बाजार है और बजट में अच्छा सामान मिलता है. अगर आप भी इस बाजार से खरीदारी करना चाहते तो आना होगा बाल संग्रालय, चारबाग।

ये पढ़ें : RBI : रिकवरी के नाम पर बंद हुई मनमानी, एजेंट शाम को नहीं कर सकेंगे फोन

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like