home page

UP : दूल्हे के घोड़ी चढ़ते ही चाची ने खोली पोल, बोली हमारी शादी हो चुकी है

Firozabad : यूपी के दूल्हे को मुसीबत आ गई. बारात लेकर निकलने ही वाला था कि चाची ने कहा कि हमारी शादी हो चुकी है और एक बच्चा भी है. चाची ने पुलिस वालों को भी साथ ले आई. आइए जानते हैं क्या है। 

 | 
UP: As soon as the groom mounted the mare, the aunt revealed, said that our marriage is over.

Saral Kisan News : यूपी के फिरोजाबाद में एक आश्चर्यजनक मामला सामने आया है। जब दूल्हा शादी करने के लिए तैयार हो गया, चाची ने पुलिस लेकर उसके घर पहुंच गई। चाची ने कहा कि जो व्यक्ति दूल्हा बना है, उसकी मंदिर में शादी हो चुकी है। दोनों को भी एक बच्चा है। उसे छोड़कर दूसरा विवाह कर रहा है। पुलिस के सामने ही ड्रामा काफी देर तक चलता रहा। 

आप पूरी बात जानते हैं 

फिरोजाबाद के नगला पसी निवासी विशेष की शादी मैनपुरी निवासी पिंकी से 2010 में हुई। पिंकी ने विवाह करने के बाद तीन बच्चे हुए: दो लड़के और एक लड़की। हालाँकि, पिंकी और उसका विशिष्ट पति अब अलग रहते हैं। इसका कारण पिंकी के सगे भाई ओमवीर है, जो पिंकी के साथ रहने लगा।  

वास्तव में, ओमवीर ट्रक चलाता था, इसलिए वह आते-जाते पिंकी से मिलता था। दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। पिंकी का कहना है कि ओमवीर ने उससे प्रेम किया है। मंदिर में भी शादी कर ली थी। लेकिन पिछले कुछ समय से वह पिंकी से दूर था। 

महिला दूल्हे की चाची लगती है

ओमवीर की शादी बीते मंगलवार की रात एटा की एक लड़की से होनी थी। बारात तय समय पर घर से चली गई। लेकिन पिंकी को इसकी भनक लगी। वह तुरंत थाने पहुंची और पुलिस को ओमवीर के घर ले गई। वहां उसने आग लगा दी। रिश्ते में पिंकी ओमवीर की चाची लगती है, इसलिए परिजन सब देखकर हैरान रह गए। 

पिंकी ने थाना इंचार्ज शिवभान राजावत को बताया कि उसकी शादी ओमवीर से हुई है। उसकी पत्नी भी है। लेकिन अब वह एक बार फिर से शादी कर रहा है। इसलिए पुलिस भी जांच में शामिल हो गई। बाद में हिंसा बढ़ने पर पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने में डाल दिया। उनसे पूछा गया। दोनों पति-पत्नी की तरह रह रहे थे, पहले पति से तलाक नहीं लिया। 

कुमार रणविजय सिंह, देहात पुलिस अधीक्षक, ने कहा कि पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करके दोनों पक्षों से सबूत मांगे हैं। महिला ने कहा कि ओमवीर ने उससे प्रेम किया और कथित तौर पर शादी भी की। जांच की जा रही है। विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी, जैसा भी होगा। 

ये पढ़ें : उत्तर प्रदेश में यहां तक बनेगा 16 किमी का नया एक्सप्रेसवे, बिछेगी रेलवे लाइन, लॉजिस्टिक वेयरहाऊसिंग, कार्गो के लिए फायदा

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like