home page

UP के आजमगढ़-मऊ और लखनऊ-बलिया सड़क बनेगी फोरलेन, चौड़ीकरण से लोगों को मिलेगी राहत

 UP News : आजमगढ़-मऊ और लखनऊ-बलिया फोरलेन के चौड़ीकरण के लिए प्रदेश सरकार के बजट में बजट मंजूर होने से लोग खुश हैं। माना जाता है कि. आइये जानते है पूरी डीटेल 
 | 
UP के आजमगढ़-मऊ और लखनऊ-बलिया सड़क बनेगी फोरलेन, चौड़ीकरण से लोगों को मिलेगी राहत

Saral Kisan UP News : उत्तर प्रदेश में आजमगढ़-मऊ तथा लखनऊ-बलिया फोरलेन हाइवै को चौड़ीकरण के लिए उत्तर प्रदेश सरकार के बजट में मंजूर होने से यूपी वासी निहाल। जनता का कहना है कि इससे उत्तर प्रदेश का जिला काफी तेजी से विकसित होगा।

लखनऊ-बलिया हाइवै और मऊ-आजमगढ़ मार्ग काफी जिलों को आपस में जोड़ते हैं। सरकार द्वारा हाइवै को चौड़ीकरण और सुदृढ़ीकरण के लिए चार अरब 64 करोड़ 76 लाख रुपये का बजट मंजूर किया, जिले में यातायात व्यवस्था को सुगम करने के लिए। विभाग सुदृढ़ीकरण और विस्तृतीकरण का काम कर रहा था। लेकिन मुहम्मदाबाद गोहना कस्बा के रेलवे स्टेशन सहित कई जगहों पर निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है। इससे लोगों को सफर करने में परेशानी का सामना करना पड़ता है।

अभी पिछले दिनों शासन द्वारा पेश किए गए बजट में निर्माण कार्यों के लिए धनराशि जारी करने की अनुमति दी गई है। जनपदवासी इससे बहुत खुश हैं। व्यापारियों और बुद्धिमान लोगों का कहना है कि इससे विकास तेजी से होगा।

ये पढे : UP में इन 2 जिलों के फोरलेन की शुरुआत पर लगाई रोक, एक्सप्रेसवे की तरह बनेगा नया पथ

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like