home page

उन्नाव में रोडवेज बस को कार ने मारी टक्कर, ड्राइवर और 1 अन्य की मौत 3 घायल

UP News : देश में सड़क दुर्घटनाओं के मामले आते रहते हैं। सड़क दुर्घटनाओं में काफी लोग अपनी जान गवा देते हैं। उत्तर प्रदेश में लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर एक अनियंत्रित कार बस में टकरा गई। 

 | 
उन्नाव में रोडवेज बस को कार ने मारी टक्कर, ड्राइवर और 1 अन्य की मौत 3 घायल

Uttar Pradesh : उत्तर प्रदेश के उनावा के औरास इलाके में आगरा एक्सप्रेसवे पर बुधवार को खड़ी रोडवेज बस में एक अनियंत्रित कार ने पीछे से आकर टक्कर मार दी। बस और कार की भिड़ंत इतनी खतरनाक थी कि कार चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई। यूपीडा रेस्क्यू टीम ने मौके पर पँहुच कर घायलों को इलाज के लिए सीएचसी में भेजा गया। घायलों को सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। परिजनों को पुलिस ने सूचना देने के बाद लोगों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कार में सवार थे 5 लोग 

औरास थाना क्षेत्र के कोइलिया खेड़ा गांव के पास लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर दिल्ली से लखनऊ जा रही एक कार ने रोडवेज बस से टकरा दिया। कार में सवार पांच लोग घायल हो गए। जब सूचना मिली, यूपीडा रेस्क्यू टीम ने मौके पर पहुंचकर कार में सवार घायलों को बाहर निकाला और उन्हें औरास सीएचसी उपचार के लिए ले गई। उपचार के दौरान डॉक्टर ने कार चालक मारूफ पुत्र इसरत अली और लखनऊ थाना दुबग्गा के सिकरौरी गांव निवासी लुकमान पुत्र आसिद अली को मृत घोषित किया।

शव को देखकर बेहाल हुए परिजन 

हादसे के दौरान कार में सवार लखनऊ थाना दुबग्गा के सिकरौरी गांव निवासी शबीना पत्नी लईक, रुही पुत्री आसिद और महर को प्राथमिक उपचार के लिए डॉक्टर ने लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। जानकारी मिलने पर औरास पुलिस ने शवों को जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा है। मृतक के परिजनों को जब घटना की सूचना मिली तो वे सीधे उन्नाव पोस्टमॉर्टम हाउस पहुंचे और शव को देखकर बेहाल हो गए।
 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like