home page

33 केवी बिजली के पोल से ट्रॉली टकराई, पांच पोल भी गिरे, 6 गांवों में बिजली गुल

MP News :इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर छोटी बेड़िया क्षेत्र में मुख्य नहर के पास बुधवार रात 11.30 बजे एक ट्रॉली 33 केवी बिजली के पोल से टकरा गई। इससे 5 बिजली के पोल क्षतिग्रस्त होकर गिर गए। इससे गांव में गर्मी के कारण रातभर बिजली गुल रही।
 | 
33 केवी बिजली के पोल से ट्रॉली टकराई, पांच पोल भी गिरे, 6 गांवों में बिजली गुल

Saral Kisan, MP News : इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर छोटी बेड़िया क्षेत्र में मुख्य नहर के पास बुधवार रात 11.30 बजे एक ट्रॉली 33 केवी बिजली के पोल से टकरा गई। इससे 5 बिजली के पोल क्षतिग्रस्त होकर गिर गए। इससे गांव में गर्मी के कारण रातभर बिजली गुल रही। पोल क्षतिग्रस्त होने से बुधवार रात 11.30 बजे से छोटी बेड़िया, देलगांव, धनगांव, भानमढ़, बोधगांव और बामनगांव में बिजली गुल हो गई। गुरुवार शाम तक इसके सुधार का काम जारी था। विद्युत प्रशांत अलाबा ने बताया कि रात में सूचना मिलने के बाद उन्होंने मौके का निरीक्षण किया था। सुबह से सुधार का काम किया जा रहा है।  5 पोल क्षतिग्रस्त होने से समय अधिक लगा।

गर्मी में कपास की फसल

भीषण गर्मी के बीच कपास की फसल को बचाने के लिए किसानों को भी चिंता सता रही है। भानबरड़ निवासी किसान मिश्रीलाल, मोहन बिरला व लखन चौधरी ने बताया कि गर्मी के कारण कपास की फसल को हर दिन पानी की जरूरत होती है। सिंचाई नहीं होने से फसल प्रभावित होने का डर है। ग्रामीणों ने कहा- कंपनी को जल्द से जल्द बिजली सप्लाई शुरू करनी चाहिए, ताकि गांव को राहत मिल सके। साथ ही किसान अपनी फसल को सूखने से बचा सकें।

पूरा दिन पेड़ों की छांव में गुजारा

ग्रामीण प्रकाश सिंह चौहान, शोभाग सिंह चौहान, भूपेंद्र सिंह चौधरी, रायसिंह चौहान, हरेसिंह चौहान व भगवान सिंह चौहान ने बताया कि तापमान 44 डिग्री से ऊपर है। लोगों ने किसी तरह सड़कों पर खाट लेकर रात गुजारी।  गुरुवार को बुजुर्गों ने दिनभर पेड़ों के नीचे बैठकर गर्मी से राहत पाई। ग्रामीणों ने बताया कि घर के अंदर गर्मी के कारण हालत खराब है इसलिए पूरा दिन पेड़ों की छांव में गुजारा।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like