home page

दुनिया के इस अमीर गांव में मिलेगी सारी सुविधाएं, लगाई गई है 80 से अधिक फैक्ट्री

यह गांव चीन का सबसे रईस गांव है। यह गांव के चीन के जियाग्सु राज्य का हुआक्सी गांव है जिसमें करीबन 30,340 लोग रहते है। अगर इस काम को देखा जाए तो यह किसी आलीशान शहर से काम नहीं दिखता। इस गांव में आपको थीम पार्क, हेलीकॉप्टर, टैक्सी, महंगे घर और भी बहुत कुछ मिलता है।
 | 
दुनिया के इस अमीर गांव में मिलेगी सारी सुविधाएं, लगाई गई है 80 से अधिक फैक्ट्री

Rich village in China : जब भी हम किसी गांव के बारे में सोचते हैं तो हमारे सामने सबसे पहले गरीब और असहाय लोगों की तस्वीर बन जाती है। सबसे बड़ी वजह यह है कि इन लोगों तक सारी सुख सुविधा नहीं पहुंच पाती, जो शहरों में आसानी से मिल जाती है। परंतु आज हम ऐसे गांव की बात करने जा रहे हैं जहां पर शहरों से भी ज्यादा सुख सुविधा मिल रही है। इस गांव में आपको थीम पार्क हेलीकॉप्टर टैक्सी जैसी सुविधाएं मिल जाएगी।

यह गांव चीन का सबसे रईस गांव है। यह गांव के चीन के जियाग्सु राज्य का हुआक्सी गांव है जिसमें करीबन 30,340 लोग रहते है। अगर इस काम को देखा जाए तो यह किसी आलीशान शहर से काम नहीं दिखता। इस गांव में आपको थीम पार्क, हेलीकॉप्टर, टैक्सी, महंगे घर और भी बहुत कुछ मिलता है। जिसे आप आसानी से एक गांव में नहीं खोज सकते।

इस गांव में आपको सिडनी ओपेरा हाउस और कैपिटल हिल जैसी चीज भी देखने को मिल जाएगी। पूर्वी चीन में बसे जी आज्ञा से प्राप्त के नाम सॉन्ग में महान दीवार भी है जो चिमनी लोगों को छुट्टियों के दिनों में अपनी और आकर्षित करतीहै। बताया जाता है कि गांव के करीब 2000 निवासियों में से हर निवासी के खाते में 10 लाख की वहां यानी एक करोड़ से अधिक की राशि पड़ी है।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like