home page

कॉलिंग वाली इस स्मार्टवॉच पर मिल रहा हैं तगड़ा डिस्काउंट, 1000 रुपये सस्ती

Smartwatch under 1000 :आजकल स्मार्टवॉच बहुत लोकप्रिय हैं. अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं, तो हम आपको एक बहुत सस्ता स्मार्टवॉच के बारे में बताने जा रहे हैं. आइए जानते हैं इसके बारे में अधिक।

 | 
This smartwatch with calling feature is getting huge discount, Rs 1000 cheaper

Smartwatch  : यद्यपि आपके 1000 रुपये का बजट बेशक छोटा है, लेकिन आप ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट वाली वॉच भी खरीद सकते हैं। लेकिन वे चौंक नहीं गए। अभी अमेजन पर एक उत्कृष्ट सौदा मिल रहा है, जिसमें ब्लूटूथ कॉलिंग वाली स्मार्टवॉच पर 75 प्रतिशत का बंपर डिस्काउंट मिलता है। इस वॉच का नाम है pTron Reflect Callz, इस वॉच के लिए आपको कितने रुपये खर्च करने होंगे और इस वॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट के अलावा और कौन-कौन सी खासियतें हैं? आइए जानते हैं.

pTron Reflect Callz Price : कितनी है इस वॉच की कीमत?

इस वॉच को 75 फीसदी की छूट के बाद 999 रुपये (एमआरपी 3,999 रुपये) में बेचा जा रहा है. ये एक ऐसी वॉच है जो आपको 1000 रुपये से भी कम कीमत में ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के साथ मिल जाएगी. एक बात जो गौर करने वाली है वह यह है कि इस कीमत में ये वॉच लिमिटेड टाइम के लिए बेची जा रही है, ये डील कब तक के लिए है फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं है लेकिन आप डील हाथ से निकलने से पहले इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं.
 
pTron Reflect Callz Features: जानिए खासियतें

इस वॉच में 1.85 इंच की टीएफटी एचडी डिस्प्ले है जो 600 निट्स ब्राइटनेस के साथ आती है. ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट के साथ आने वाली इस वॉच में पांचों दिनों तक की बैटरी लाइफ मिलती है, लेकिन बैटरी लाइफ निर्भर करती है आपके यूसेज पर. 8 एक्टिव स्पोर्ट्स मोड्स के साथ आने वाली इस वॉच में रियल टाइम हार्ट रेट मॉनिटर, ब्लड प्रेशर मॉनिटर, ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर, स्लीप मॉनिटर और स्टेप काउंट जैसे कई हेल्थ फीचर्स दिए गए हैं.

स्मार्ट फीचर्स की बात करें तो वॉयस असिस्टेंट, बिल्ट-इन गेम्स, रेज़ एंड वेक डिस्प्ले, म्यूजिक और कैमरा कंट्रोल के साथ आने वाली इस वॉच में 2.5 डी कर्व्ड डिस्प्ले ग्लास का इस्तेमाल हुआ है. आप चाहें तो स्ट्रैप भी अपनी पसंद के अनुसार चेंज कर सकते हैं, आईपी68 वॉटरप्रूफ रेटिंग वाली ये वॉच एंड्रॉयड 8.0 और iOS 9.1 से ऊपर के वर्जन सपोर्ट करती है.

ये पढ़ें : उत्तर प्रदेश के इस एक्सप्रेसवे के किनारे बसाए जाएंगे 11 औद्योगिक शहर, 29 जिलों की 30 तहसीलों पर बनेगा औद्योगिक गलियारा

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like