home page

युवक ने शादी में दिया 1 हजार लोगों को दिया न्योता, लेकिन इस वजह से नहीं पहुंचा एक भी आदमी

चीनी शादी सोशल मीडिया पर बहुत चर्चा में है। चर्चा बिना किसी कारण से हो रही है। दरअसल, व्यक्ति ने अपनी शादी के दौरान गांव में किया गया था...अधिक पढ़ें
 | 
Young man invited 1000 people for his wedding, but because of this not even a single person came

Saral Kisan : Humans सामाजिक हैं। आपने कई लोगों को बताया होगा कि उन्हें जमाने से कोई लेना देना नहीं है। लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं होता। खुशी बाँटने से बढ़ती है। इसलिए लोग हमेशा समाजिक घटनाओं में भाग लेते हैं। चीन में रहने वाले एक युवा के साथ यही हुआ अगर वह ऐसा नहीं किया। शख्स की शादी की पार्टी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. लेकिन अच्छी वजह से नहीं। वास्तव में, व्यक्ति की शादी में कोई नहीं आया।

चीन में रहने वाले एक व्यक्ति ने शादी की पार्टी रखी थी। वह व्यक्ति अपने पूरे परिवार के साथ अपने गाँव से बाहर रहता था। लेकिन उसने अपने गांव को ही वेन्यू के रूप में चुना। मुंह से ही व्यक्ति ने सभी को घर भेजा। शादी के दिन उसने एक विशाल मैदान में सब कुछ तैयार किया। एक हजार लोगों का खाना बनाया और लगभग सौ टेबल लगाए। लेकिन शादी में गांव से कोई नहीं आया था। लड़के की मां ने इसकी वजह जानने की कोशिश की, जिससे हर कोई हैरान रह गया।

बर्बाद खाना

दूल्हे की मां ने बताया कि उन्हें इस शादी में बहुत नुकसान हुआ। एक ने खाना बर्बाद कर दिया और दूसरा उनकी बदनामी कर दिया। परिवार ने शादी के कार्ड भी नहीं छपवाए थे। उनका विचार था कि मुंह से न्योता देना पर्याप्त होगा। लेकिन उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि इस शादी में उनके एक हजार गेस्ट में से एक भी शामिल होगा। तो अब आप भी समझ गए होंगे कि इंसान को सोशल होना क्यों चाहिए?

ये पढ़ें : Expressway: दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे के इस 78 किलोमीटर एरिया में भूलकर भी मत भगाना गाड़ी

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like