home page

सुहागरात के अगले दिन पत्नी ने किया ऐसा कांड, पति को बुलानी पड़ी पुलिस

मोह जिले के हटा गांव में एक लड़के की शादी नहीं हो रही थी। परिवार के सदस्य ने लड़के की शादी न होने से परेशान होकर इधर-उधर जिक्र करना शुरू किया और उनका संपर्क गिरोह के एक सदस्य के साथ हो गया। गिरोह के सदस्य ने एक दिन में शादी करने की बात कही और डेढ़ लाख रुपये दलाली के रूप में मांगे। परिवार के सदस्यों ने पैसा देकर साधारण तरीके से बादकपुर में शादी कर ली।
 | 
सुहागरात के अगले दिन पत्नी ने किया ऐसा कांड, पति को बुलानी पड़ी पुलिस
Looteri Dulhan : लुटेरी दुल्हनों के किस्से हम आए दिन सुनते रहते हैं। ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश में आया है जहां एक लुटेरी दुल्हन गैंग एक्टिव है। इन गिरोह का मुख्य काम ऐसे परिवारों का पता करना होता है, जिनके पास पैसा हो और वह शादी के लिए परेशान है। उसे परिवार को निशाना बनाने के बाद यह शादी करते है और दुल्हन एक दिन बाद सब कुछ लूटकर फरार हो जाती है। एमपी के दमोह जिले से ऐसा मामला सामने आया है, जहां परिवार के सतर्क हो जाने के कारण बड़ा कांड होने से बच गया और लुटेरी दुल्हन सहित गिरोह के तीन सदस्यों को जेल भेज दिया गया।

बता दे कि दमोह जिले के हटा गांव में एक लड़के की शादी नहीं हो रही थी। परिवार के सदस्य ने लड़के की शादी न होने से परेशान होकर इधर-उधर जिक्र करना शुरू किया और उनका संपर्क गिरोह के एक सदस्य के साथ हो गया। गिरोह के सदस्य ने एक दिन में शादी करने की बात कही और डेढ़ लाख रुपये दलाली के रूप में मांगे। परिवार के सदस्यों ने पैसा देकर साधारण तरीके से बादकपुर में शादी कर ली। घर में खुशियों का माहौल था।

शादी के दूसरे दिन दुल्हन के पास कॉल आया कि उसके भाई का एक्सीडेंट हो चुका है। जिससे उसकी मौत हो गई। दुल्हन ने अपने मायके जाने की तैयारी पूरी तरह कर ली और घर में रखा पैसा और जेवरात अपने बैग में भर लिए। इस बीच परिवार को शक हो गया जो की सच साबित हुआ। घर वालों ने पुलिस थाने में शिकायत की तो पुलिस ने घर पहुंच कर दुल्हन से पूछताछ की और पता चला कि वह लुटेरी दुल्हन है।

दुल्हन कोई हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने सारे राज उगल दिए। पुलिस के सामने दुल्हन के सारे सच सामने आ चुके थे। उसके पास फर्जी आधार कार्ड और नाम बदलकर अलग-अलग शादियां की हुई थी। दमोह जिले में इसकी तीसरी शादी थी। दुल्हन ने जिले के कुम्हारी और मांगरोल क्षेत्र में भी शादी रचाई थी। शादी के बाद एक दिन बिताया और फिर सारा माल लेकर फरार।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like