home page

दूल्हे ने स्टेज पर कर डाली ऐसी हरकत, बिना सोचे समझे दुल्हन ने जड़ा थप्पड़

हाल ही में आई एक ऐसी वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस वीडियो में दिखाई दे रहा दूल्हे और दुल्हन दोनों परिवारों के लिए परेशानी का विषय बन गया है। क्योंकि जब स्टेज पर जयमाला का कार्यक्रम चल रहा था,
 | 
VIDEO: दुल्हन के सामने ही दूसरी लड़की से चिपक रहा था दूल्हा, स्टेज पर ही खा गया थप्पड़

Viral Video : आजकल सोशल मीडिया पर नई-नई चीज वायरल होती रहती है। इसी में आते हैं कई बार शादी के किस्से जो इतने मजेदार होते हैं और झट से वायरल हो जाते हैं। हाल ही में आई एक ऐसी वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस वीडियो में दिखाई दे रहा दूल्हे और दुल्हन दोनों परिवारों के लिए परेशानी का विषय बन गया है। क्योंकि जब स्टेज पर जयमाला का कार्यक्रम चल रहा था, तो दुल्हन दूल्हे को थप्पड़ मार देती है। जो सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर शेयर किया जा रहा है।

किससे चिपक रहा था दूल्हा

वायरल हो रही इस वीडियो में दूल्हा दुल्हन के साथ बैठा दिखाई दे रहा है। तभी काले रंग की साड़ी पहनकर लड़की आती है और दूल्हे के साथ सेल्फी लेना शुरू कर देती है। इसी दौरान दुल्हन दूल्हे को देख रही होती है और वह उस लड़की से चिपकने में व्यस्त हो जाता है। लड़की सेल्फी लेते हुए स्माइल के साथ एक फोटो क्लिक करती है। जब दुल्हन की नजर दूल्हे पर पड़ती है, तो उसकी हरकत से नाराज होकर वह है उसे स्टेज पर ही थप्पड़ जड़ देता है। यह देखते ही सेल्फी ले रही लड़की की स्माइल एकदम से गायब हो जाती है। इधर थप्पड़ खाने के बाद दूल्हे को अपनी गलती का एहसास होता है और वह चुपचाप दुल्हन के पास बैठ जाता है।

कमेंट्स में लोगों ने किया कुछ ऐसा

अगर इस तरह का कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है, तो लोगों के रिएक्शन की बाढ़ आ जाती है। एक लड़के ने कमेंट में लिखा कि भाई दुल्हन तो अभी से पीटने लगी। आगे तेरा क्या होगा। दूसरे ने कहा कि बोनस की तलाश में पिटाई हो गई। तीसरा लिख रहा है की दुल्हन से बचकर रहना भाई कहीं जहर ना पिला दे। वीडियो अनीता शर्मा नाम के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से वायरल हो रहा है। जो अब तक करीबन 23 लाख लोगों द्वारा देखा जा चुका है।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like