home page

वाटर पार्क में मस्ती कर रही थी फैमिली, अचानक यह चीज देखकर रह गए सन्न

Water Park : देश में गर्मी ने हर किसी को परेशान कर रखा है। लोगों से निजात पाने के लिए तरह-तरह के तरीके अपना रहे हैं। वही आजकल लोग सबसे अधिक वाटर पार्क की तरफ दौड़ रहे हैं। लोग वाटर पार्क जाकर गर्मी के मौसम में फुल मस्ती कर रहे हैं।
 | 
वाटर पार्क में मस्ती कर रही थी फैमिली, अचानक यह चीज देखकर रह गए सन्न

Saral Kisan, Water Park : देश में गर्मी ने हर किसी को परेशान कर रखा है। लोगों से निजात पाने के लिए तरह-तरह के तरीके अपना रहे हैं। वही आजकल लोग सबसे अधिक वाटर पार्क की तरफ दौड़ रहे हैं। लोग वाटर पार्क जाकर गर्मी के मौसम में फुल मस्ती कर रहे हैं। वाटर पार्क में आपको बहुत सी तरह की एक्टिविटी करने को मिलती है। इस साल बढ़ रही भीषण गर्मी के कारण वाटर पार्क में लोगों की भीड़ और भी अधिक बढ़ गई है। 

आजकल देश के अधिकतर शहरों में वाटर पार्क खुल चुके हैं। भारी संख्या में मस्ती करने के लिए लोग पहुंच रहे हैं। इसी के चलते सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो बिलासपुर के एक वाटर पार्क का है। यहां पानी में एक ऐसी चीज तैरती हुई दिखी, जिसे देखकर शायद आप कभी वाटर पार्क ना जाए। लोगों द्वारा इस वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है। 

क्या हुआ कांड 

जब इस वीडियो का पता लगाया गया तो जानकारी मिली, कि यह वीडियो बिलासपुर के बबल आइलैंड नामक वाटर पार्क का है। इस वीडियो में लोग वाटर पार्क में फुल मस्ती कर रहे हैं। इसी बीच पानी में तैरती हुई एक चीज कैमरा में कैप्चर हुई। इस वीडियो में देख सकते हैं कि पानी के ऊपर पॉटी तैर रही है। उसे समय जो लोग पानी में डूब के लगा लगाकर मस्ती कर रहे थे। इस बात का पता चलते ही उनकी उल्टी छूट गई। 

 

क्या बोले लोग 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होते ही लोगों के रिएक्शन की तो जैसे बाढ़ ही आ गई। लोगों ने एक दूसरे को टेक करके वाटर पार्क की असलियत दिखानी शुरू कर दी। लोगों ने कहा कि इसी वजह से वह वाटर पार्क जाना पसंद नहीं करते हैं। बीते वार्षिक सर्वे के अनुसार पता चला कि वाटर पार्क में सुबह जितना पानी होता है, शाम को वह बढ़ जाता है।  इसका मतलब यह है बाकी लोग मस्ती के साथ-साथ पानी में टॉयलेट भी कर देते हैं। परंतु इस पॉटी वाली घटना ने सबके होश उड़ा दिए। 
 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like