home page

Summer Drinks: गर्मीयों में बढ़ी लो फैट आइसक्रीम, यूएसबी फैन की बिक्री, 30 फीसदी तक डिमांड

Summer News : पिछले महीने स्विगी इंस्टामार्ट ने अप्रैल की तुलना में कोल्ड ड्रिंक्स और जूस की मांग में 28% और आइसक्रीम के ऑर्डर में 43% की वृद्धि देखी है। अमेजन फ्रेश इंडिया के अनुसार, आइसक्रीम और डेयरी खरीदारों की संख्या में 33% की वृद्धि हुई है।

 | 
Summer Drinks: गर्मीयों में बढ़ी लो फैट आइसक्रीम, यूएसबी फैन की बिक्री, 30 फीसदी तक डिमांड 

Drinks To Reduce Belly Fat In Summer : देश में गर्मी बढ़ने के साथ ही ऑनलाइन बिक्री में उछाल आया है। ऑनलाइन ऑर्डर में आइसक्रीम, लस्सी, जूस और कोल्ड ड्रिंक्स, यूएसबी फैन, धूप के चश्मों की मांग 30% तक बढ़ी है। किताबों, खेलों से जुड़े आइटम और बिस्कुट जैसे स्नैक्स के ऑर्डर में भी तेज बढ़ोतरी हुई है। स्विगी के प्रवक्ता ने कहा, जैसे-जैसे पारा चढ़ता है, आइसक्रीम, जूस, पानी, आइस क्यूब, इंस्टेंट ड्रिंक मिक्स, लस्सी और अन्य ताजगी देने वाली चीजों की तुरंत डिलीवरी के लिए यूजर्स की संख्या बढ़ जाती है।

धूप के चश्मों की बिक्री भी ज्यादा

मई में स्विगी इंस्टामार्ट ने कोल्ड ड्रिंक्स और जूस की मांग में 28% और आइसक्रीम के ऑर्डर में 43% की वृद्धि देखी। अमेजन फ्रेश इंडिया ने आइसक्रीम और डेयरी पेय पदाथों की मांग में पिछले साल की तुलना में 43% की वृद्धि दर्ज की। मीशो ने पानी की बोतलों, धूप के चश्मे, यूएसबी पंखे, आइस रोलर्स, सनस्क्रीन, आइस क्यूब ट्रे, शॉर्ट्स और कैप के ऑर्डर में 30% की वृद्धि देखी गई है।

लो फैट वाली आइसक्रीम बनी पसंद

इस गर्मी एक ट्रेंड यह देखने को मिला कि लोग कम वसा (फैट) वाली आइसक्रीम और मिठाइयां ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इसे देखते हुए अमूल, कैडबरी जैसे ब्रॉन्ड्स ने कम फैट वाले आइसक्रीम, डेयरी प्रॉडक्ट और मिठाइयां लॉन्च की हैं।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like