home page

शादी में जयमाला के दौरान दूल्हे के साथ हुआ कुछ ऐसा, तुरंत लौट गई बारात वापिस

UP latest News : जब यूपी के औरेया जिले में एक बारात बिना दुल्हन के वापस लौट आई, तो चारों ओर चर्चा हो गई। उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के भरथना गांव से बारात पास ही के गांव में गई हुई थी। दूल्हा बारात लेकर हंसी खुशी दुल्हन के दरवाजे तक पहुंचा। दुल्हन भी बेसब्री से दूल्हे के दीदार का इंतजार कर रही थी।

 | 
शादी में जयमाला के दौरान दूल्हे के साथ हुआ कुछ ऐसा, तुरंत लौट गई बारात वापिस 

UP News : उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के भरथना गांव से बारात पास ही के गांव में गई हुई थी। दूल्हा बारात लेकर हंसी खुशी दुल्हन के दरवाजे तक पहुंचा। दुल्हन भी बेसब्री से दूल्हे के दीदार का इंतजार कर रही थी। धूमधाम से बारात का स्वागत करके दूल्हे को घर के अंदर ले जाया जाता है। थोड़ी ही देर में जयमाला का प्रोग्राम शुरू हो जाता है। थोड़ी देर बाद दुल्हन आती है और दूल्हे को देखकर शादी से इनकार कर देती है। चलिए जानें क्या है पूरा मामला। 

जब बिना दुल्हन बारात घर लौट आए तो गांव और आसपास के इलाके में चर्चाएं तेज हो गई। भरथना गांव में बारात पहुंचने के बाद दूल्हा स्टेज पर बैठकर दुल्हन का इंतजार कर रहा था। खुशी खुशी जयमाला का प्रोग्राम करने के लिए दुल्हन पहुंचती है। दुल्हन को शक हो जाता है कि दूल्हे को दिखाई नहीं देता। ऐसे में लड़की वालों की तरफ से लड़के को 20-20 के पांच नोट यानी ₹100 गिनने के लिए दिए जाते हैं। लेकिन बात हद से पर उसे समय हो जाती है जब दूल्हा 20 के नोट तक को नहीं पहचान सका। इसके बाद लड़की ने शादी से तुरंत इनकार कर दिया और लड़की वालों के पक्ष ने बैठकर फैसला लिया की बारात बिना दुल्हन वापस जाएगी। 

उत्तर प्रदेश की औरैया तहसील के रामपुर गांव में एक पिता ने अपनी बेटी की शादी इटावा के भरथना गांव में 7 तारीख को तय की थी। सभी लोग घर पर बारात का इंतजार कर रहे थे। बारात पहुंचने के बाद बारातियों का सत्कार किया गया और लड़के को जयमाला के लिए ले जाया गया। जब लड़की वालों के घर को पता चला कि लड़के को दिखाई नहीं दे रहा है। तो लड़की वालों ने बारात पक्ष के साथ कर मिलकर फैसला लिया और बारात को बिना दुल्हन लौटना पड़ा। 
 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like