home page

उत्तर प्रदेश के इस जिले में सड़कों को बनाया जाएगा फोरलेन, सीएम योगी ने किया ऐलान

UP News :चुनाव आचार संहिता के हटते ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के लोगों के लिए सौगातो की लगा दी बौछार, यूपी के जिले गोरखपुर की सड़कें होगी फोर लाइन।

 | 
उत्तर प्रदेश के इस जिले में सड़कों को बनाया जाएगा फोरलेन, सीएम योगी ने किया ऐलान

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले गोडदोहिया नाले की वजह से आधा शहर जाम हो जाता है, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इस नाले का किया जाएगा कायाकल्प, साथ में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा राप्ती नदी के तट पर स्थित हाबर्ट बांध, और माधोपुर तटबंध को फोरलेन में विकसित किया जाएगा, जो सीधा जाकर सोनाली मार्ग से जुड़ेगा। सीएम योगी आदित्यनाथ ने दो लाइन और फोरलेन सड़कों की व्याख्या करते हुए कहा कि सरकार 50 साल गारंटी वाली सड़कों का निर्माण करवा रही है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा टाउन हॉल से लेकर रेती रोड  और गीता प्रेस तथा धर्मशाला से अलीपुर होते हुए घंटाघर और पांडेहाता की सड़कों का भी चौड़ीकरण किया जाएगा। इन सड़कों को हार्बर्ट बांध, माधोपुर तटबंध से चौड़ीकरण करते हुए सोनाली मार्ग के साथ जोड़ दिया जाएगा।

एचएन सिंह चौराहे से हार्डवेयर फाटक उसे निकालकर गोरखनाथ मंदिर तक की सड़क भी जो अभी टू लेन उसे फोरलेन किया जाएगा।

हरियाली में बदल देंगे शहर, नहीं दिखेगा कंक्रीट का जंगल

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निर्देश देते हुए कहा कि गोरखपुर शहर कंक्रीट का जंगल नहीं दिखना चाहिए, उन्होंने कहा शहर को सुंदरता के रूप में निहारने के लिए अधिक से अधिक पेड़ पौधे लगाए जाए, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी वार्ड पर पार्षदों को  निर्देश देते हुए कहा कि आगामी आने वाले वन महोत्सव में सभी पार्षद अपने वार्ड में खाली पड़ी जमीनों पर पौधारोपण करवा, साथ में आमजन से सहयोग की अपील की।

 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like