home page

उत्तर प्रदेश में इन दो जिलों की सड़क का होगा चौड़ीकरण, इतनी जमीन होगी अधिकृत

UP News : उत्तर प्रदेश में दो जिलों के बीच सड़क चौड़ीकरण के काम शुरू होने से लाखों लोग निहाल होने वाले हैं। सड़क चौड़ीकरण निर्माण के लिए लेवलिंग कार्य शुरू कर दिया गया हैं।  इस सड़क चौड़ीकरण में अवैध कब्जों को हटाया जा रहा है।

 | 
उत्तर प्रदेश में इन दो जिलों की सड़क का होगा चौड़ीकरण, इतनी जमीन होगी अधिकृत 

Uttar Pradesh News : इसके लिए अवैध कब्जों को सड़क के दोनों ओर तेजी से हटाया जा रहा है। सड़क चौड़ीकरण निर्माण के लिए लेवलिंग कार्य शुरू कर दिया गया हैं। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जलालाबाद मार्ग को चौड़ीकरण करने का काम अब तेजी से शुरू हो चुका है। शहरों में सड़कों को 60 से 60 फीट तक सड़क चौड़ीकरण खाली करवाया जा रहा हैं। निर्माण को हटाने के लिए भी लोगों को इसके लाल निशान लगाने को कहा गया है। कुछ दुकानदारों ने अपने उत्पादों को हटाना भी शुरू कर दिया है। शाहजहांपुर जलालाबाद रोड का चौड़ीकरण कार्य तेजी से चल रहा है। 

साथ ही, सड़क के दोनों ओर अवैध कब्जों को हटाने का काम चल रहा है। नगर क्षेत्र में लोक निर्माण विभाग की जमीन पर कब्जा करने वाले लोगों में आक्रोश है। शाहजहांपुर से जलालाबाद की सड़क को फोरलेन किया जा रहा हैं। सड़क चौड़ीकरण करने के लिए जिन लोगों का अवैध कब्जा है उनमें हड़कंप मच गया है।  इसकी वजह से राहगीरों को परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा  है। एक तो धूल का गुबार उड़ता है, साथ ही सड़क पर गड्ढे होने की वजह से आए दिन हादसे होते हैं। शहरों में सड़कों को चौड़ीकरण के लिए 60-60 फीट जमीन अधिकृत की जाएगी । 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like