home page

राजस्थान में जुलाई के दूसरे सप्ताह तक भजनलाल सरकार पेश कर सकती है बजट

Bhajan Lal Govt Budget : राजस्थान प्रदेश मैं लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद जनता के लिए खुशखबरी। चुनाव आचार संहिता हटते ही भजनलाल सरकार करेगी विधानसभा सत्र का बजट पेश।

 | 
राजस्थान में जुलाई के दूसरे सप्ताह तक भजनलाल सरकार पेश कर सकती है बजट

Bhajan Lal Govt Budget : सूत्रों के माध्यम से खबर आई है राजस्थान में भजन लाल सरकार  जल्द ही विधानसभा सदन की बैठक में बजट की तैयारी शुरू कर देगा। लोकसभा चुनाव आचार संहिता हटते भजनलाल सरकार देगी बजट में जनता को बड़ा तोहफा, आने वाले दिनों के अंदर बजट बजट की तैयारियां तेज होने की उम्मीद है।

जानकारी के लिए आपको बता दें भजनलाल सरकार द्वारा विधानसभा सत्र के लिए तैयारी पूरी है। लोकसभा चुनाव आचार संहिता हटते ही प्रस्ताव को मंजूरी देखकर आगे भेजा जा सकता है। विधानसभा सदन बैठक की  तारीख विद्या कर ली गई है। रिपोर्ट के मुताबिक जुलाई के शुरुआत तक विधानसभा सदन शुरू हो सकता है और दूसरे सप्ताह तक जनता के लिए बजट पेश कर दिया जाएगा। भजनलाल सरकार आम जनता से सुझाव पहले ही मांग चुकी है, लोगों ने सुझाव में अपनी मांगे भजनलाल सरकार के सामने रख भी दी है।

संभावना यह है कि 10 जून के आसपास वित्त मंत्री स्तर पर बजट को लेकर विभिन्न समूहों के साथ चर्चा का दौर शुरू हो सकता है। आने वाले दिनों में अधिकारी स्तर पर केन्द्रीय बजट को लेकर भी विभिन्न समूहों के साथ चर्चा की जा सकती है।

 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like