home page

उत्तर प्रदेश के इस जिले में शराब की दुकानों के पास पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे, जानें वजह

UP News : उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में शराब की दुकानों के पास शराब पीने वालों लोगो के खिलाफ पुलिस प्रशासन ने सख्ती दिखानी शुरू कर दी है। अब शराब की दुकानों के पास पुलिसकर्मी तैनात रहेंगें।
 | 
Policemen will be deployed near liquor shops in this district of Uttar Pradesh, know the reason

Saral Kisan, UP : मेरठ जिले के पल्लवपुरम क्षेत्र में शराब की दुकानों के पास शराब पीने वाले लोगो के खिलाफ पुलिस प्रशासन ने सख्ती दिखानी शुरू कर दी है। अब शराब की दुकानों के पास पुलिसकर्मी तैनात रहेंगें। जिससे किसी भी प्रकार की अशांति को बढ़ावा न मिले। इस गुरुवार को पल्लवपुरम व्यापार संघ द्वारा थानाध्यक्ष पल्लवपुरम से शराब की दुकानो को लेकर शिकायत दर्ज कारवाई गई।

पल्लवपुरम व्यापार संघ अध्यक्ष देवेंद्र चौहान ने बताया कि क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली विभिन्न शराब की दुकानों के पास शाम से ही लोगो की भीड़ जमा होना शुरू हो जाती है। सड़कों पर गाडियां खड़ी करके शराब पी जाती है। जससे आम जनता को परेशानी का सामना करना पड़ता है।

अभी कुछ ही दिन पहले शराब के चलते हाईवे पर एक मजदूर की हत्या की गई थी। महामंत्री सरदार गुरूशरण सिंह ने कहा कि कई बंद पड़े मिलांज माल में शराबियों ने अपना अड्डा बना रखा है। थानाध्यक्ष जयप्रकाश यादव ने कहा कि होटल और दुकानदारों को भी निर्देश दिए है। वैभव मलिक, विजय गोयल, कृष्ण सैनी, बलजीत सिंह रहे।

ये पढ़ें : बिमारियों के लिए रामबाण इलाज हैं गर्म पानी, हर रोज पीने से मिलते हैं गजब के फायदे

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like