home page

Noida Airport के पास सरकारी स्कीम में प्लॉट खरीदने का अच्छा मौका, इन सेक्टर में स्कीम होगी लॉन्च

UP News : उत्तर प्रदेश के इस जिले में अपन आशियाने का सपना जल्द पूरा होने वाला। लोकसभा चुनाव खत्म होते ही नई योजना को लॉन्च करने का प्लान है। हवाई अड्डा आवासीय भूखंडों से नजदीक होने से लोगों को बहुत फायदा देगा।

 | 
Noida Airport के पास सरकारी स्कीम में प्लॉट खरीदने का अच्छा मौका, इन सेक्टर में स्कीम होगी लॉन्च

Uttar Pradesh : आज के समय में हर किसी का सपना होता है कि उसका खुद का एक आशियाना हो। उत्तर प्रदेश में अपने घर का सपना देखने वाले अब कागजात संभाल कर रखें क्योंकि बहुत जल्द ही यमुना एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण नई योजना लेकर आने वाला है। उत्तर प्रदेश के नोएडा में अथॉरिटी एक नई स्कीम जल्द ही लॉन्च करने जा रही है।

रेजिडेंशियल प्लॉट स्कीम

यमुना अथॉरिटी जल्द ही 6500 रेजिडेंशियल प्लॉट की स्कीम लेकर आ रही है। यमुना अथॉरिटी की पिछली अवश्य भूखंड योजना सफल रही थी। इसी के चलते यमुना अथॉरिटी अब नई स्कीम लॉन्च करने की तैयारी में है। इन रेजिडेंशियल प्लॉट की खास बात तो यह है कि यह प्लांट जेवर एयरपोर्ट से काफी नजदीक है।

प्राधिकरण इस बार रेसिडेंशियल प्लॉट स्कीम के माध्यम से करीब 6 हजार छोटे भूखंडों (वर्ग मीटर 30) और 200 वर्ग मीटर से 4,000 वर्ग मीटर के बड़े आवासीय भूखंडों को बेचने की योजना बना रहा है। मामले से संबंधित अधिकारियों ने कहा कि ये प्लॉट तीन सेक्टरों में आने वाले नोएडा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के निकट होंगे। यमुना अथॉरिटी इस आवासीय सुविधा को जून-जुलाई में शुरू करेगी।

 हवाई अड्डा आवासीय भूखंडों से नजदीक

YEIDA के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पिछले साल यमुना अथॉरिटी की आवासीय भूखंड योजना को अच्छी प्रतिक्रिया मिली। इससे पता चला कि आवासीय प्लॉट लोगों को अच्छा लगता है। नोएडा से 50 किमी दूर जेवर में बनाया जा रहा हवाई अड्डा आवासीय भूखंडों से नजदीक होने से लोगों को बहुत फायदा देगा।
 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like