home page

Mustard Oil Rate : सरसों तेल की कीमतों में हुई बड़ी गिरावट, जानिए 1 लीटर का नया रेट

Mustard Oil Price :पड रही प्रचंड गर्मी के कारण लोग सरसों के तेल से बना हुआ चटपटा खाना कम पसंद करते हैं,  इसलिए सरसों के तेल में बिक्री हो रही कम दर्ज।

 | 
Mustard Oil Rate : सरसों तेल की कीमतों में हुई बड़ी गिरावट, जानिए 1 लीटर का नया रेट

Mustard Oil Price : सरसों के तेल में आई गिरावट, एकदम से आया नीचे, अगर आप भी खरीदना चाहते हैं सरसों का तेल तो, अभी कीमत काफी कम है, कम कीमत का फायदा उठा सकते हैं, सरसों का तेल हाई लेवल रेट से बेहद कम रेट में बिक रहा है, खाने के तेल में गिरावट एक सुनहरा ऑफर है

अगर आपने कोई वजह के कारण सरसों के तेल को खरीदने में लगाया समय तो होगा पछतावा, चलिए जानिए कुछ महानगरों में सरसों तेल के दाम

यहां जानिए सरसों तेल के दाम 

सरसों तेल की कीमतों में अब काफी गिरावट देखने को मिल रही है, जो किसी बढ़िया ऑफर की तरह है। यूपी की राजधानी लखनऊ में सरसों तेल कुल 140 से 145 रुपये प्रति लीटर तक में बिक रहा है। इसके अलावा जिला सीतापुर में सरसों तेल का रेट 147 रुपये प्रति लीटर पर दर्ज किया जा रहा है, जिसकी खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं।

जिला शाहजहांपुर में भी सरसों तेल का रेट 140 रुपये प्रति लीटर तक बिक रहा है, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। इसके साथ ही बदायूं में भी सरसों तेल का रेट 145 रुपये प्रति लीटर में दर्ज किया जा रहा है, जो किसी बढ़िया मौके की तरह है। बरेली में भी सरसों तेल का दाम 142 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है। संभल में भी सरसों तेल की कीमत काफी कम चल रही है, जहां आप 142 रुपये प्रति लीटर में खरीद सकते हैं।

पश्चिमी यूपी के इन शहरों में जानिए सरसों तेल का रेट

पश्चिमी यूपी के जिला मुजफ्फरनगर में सरसों तेल का रेट 143 रुपये प्रति लीटर में बिक रहा है। इसके अलावा सहारनपुर में भी सरसों तेल का दाम 145 रुपये प्रति लीटर में बिकता नजर आ रहा है। मेरठ में भी सरसों तेल का दाम 142 रुपये प्रति लीटर में दर्ज किया जा रहा है, जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। जानकारी के लिए बता दें यह कीमतें खुदरा मार्केट के विक्रेता के आधार पर प्रकाशित की गई है। रोजाना सरसों तेल के दाम जारी नहीं किए जाते हैं।

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like