home page

MP News: मध्य प्रदेश में ऑटो रिक्शा पर लगेगा पुलिस का यूनीक नंबर, अपराध पर लगेगी लगाम

MP News : समाज में घटित होने वाले अपराधों को रोकने व वर्तमान में ऑटो रिक्शा द्वारा अपराधों में शामिल होने को लेकर शहर के सभी ऑटो पर नंबर लिखकर दस्तावेज जमा कराए जा रहे हैं ताकि अपराध होने पर पुलिस तत्काल इनके पास पहुंचकर कार्रवाई कर सके।

 | 
MP News: मध्य प्रदेश में ऑटो रिक्शा पर लगेगा पुलिस का यूनीक नंबर, अपराध पर लगेगी लगाम 

MP News : यातायात पुलिस ने कस्बा बड़वानी में चलने वाले हर ऑटोरिक्शा पर सीरियल नंबर लगाए जा रहे हैं। लिखवाए गए नंबरों के अनुसार थाना यातायात में सभी ऑटो के रजिस्ट्रेशन नंबर, चालक का लाइसेंस नंबर, चालक का पता, मोबाइल नंबर और अन्य जानकारी संकलित की गई है। ऑटो नंबर आने पर अपराध करने वालों को पकड़ना आसान होगा। 

यदि भविष्य में कभी भी किसी अपराध में इन वाहनों का उपयोग या शामिल होना पाया जाता है तो उन पर तत्काल कार्रवाई की जा सकेगी। साथ ही सभी ऑटो संचालकों को किसी भी तरह के अपराध में ऑटो का उपयोग व अपराध में सहयोग नहीं करने की समझाइश दी गई है। यातायात थाना प्रभारी उषा सिसौदिया ने बताया अभी तक करीब 80 ऑटो पर नंबर लिखे गए है। इसके लिए ऑटो एसोसिएशन के अध्यक्ष को निर्देश देकर सभी को नबर लिखने को कहा गया हैं। अन्य जगहों से आए हुए ऑटो चलाने वालों की जानकारी एकत्र की जाएगी। 

सेंधवा में ऑटो संचालक ने की थी वारदात, इसके बाद शुरू किया अभियान

सेंधवा में पिछले दिनों ऑटो संचालक ने वारदात को अंजाम दिया था। इसे लेकर जिले में संचालित हो रहे ऑटो पर नंबरिंग की जा रही है ताकि आगामी दिनों में कोई भी घटना होने पर आसानी से कार्रवाई की जा सके। सेंधवा में हुई घटना के सीसीटीवी फुटेज में ऑटो नंबर व आरोपी के दिखाई देने पर पुलिस को जल्द कार्रवाई करने में मदद मिली थी।


 

Around The Web

Latest News

Featured

You May Like